OPPO A53 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
OPPO A53 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Share:

काफी वक्त से चर्चा चलर रही थी कि OPPO जल्द ही मार्किट में अपना नया स्मार्टफोन OPPO A53 पेश करने जा रहे है और अब आखिरकार यह स्मार्टफोन पेश कर दिया गया है. कंपनी के इस कम रेंज सेगमेंट वाले स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 460 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा अवेलेबल है. आपको बता दें कि फिलहाल कंपनी ने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को इंडो​नेशिया में पेश किया है और अभी देश व अन्य देशों में इसकी अवेलेबिलिटी को लेकर कोई सूचना सामने नहीं आई है. वैसे तो कंपनी की तरफ से भी ऑफिसियल तौर OPPO A53 के लॉन्च का एलान नहीं किया है लेकिन टेक रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन इंडोनेशिया में पेश हो गया है. आशा है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को थाईलैंड, वेस्टर्न और यूरोपियन मार्केट में भी जल्द ही पेश करेंगी.  आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के कीमत और फीचर्स के बारें में.....

OPPO A53 की कीमत 
OPPO A53 को इंडो​नेशिया में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और इसका दाम Rp 2,499,000 यानि लगभग 12,700 रुपये है. स्मार्टफोन इलेक्ट्रिक ब्लैक और फैंसी ब्लू कलर वेरिएंट में अवेलेबल कराया गया है. इसमें चारा GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी.

OPPO A53 के स्पेसिफिकेशन्स
OPPO A53 में 90H रिफ्रेश रेट संग 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,600 x 720 पिक्सल मिलेगा. स्मार्टफोन में डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए सिंगल पंच होल डिस्प्ले ​शामिल है. इस स्मार्टफोन को octa-core Qualcomm Snapdragon 460 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है. साथ ही सिक्योरिटी के लिए स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की फैसिलिटी दी गई है.   

आज 12 बजे होगा Honor 9S सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत

27 अगस्त को देश में लॉन्च होगा Redmi का ये शानदार फ़ोन

कल मिलेगा Asus ROG Phone 3 गेमिंग स्मार्टफोन के 12GB रैम वेरिएंट को खरीदने का मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -