जबर्दस्त फीचर्स के भारत में लॉन्च किया जा रहा है Realme C35 , जानिए क्या है इसकी कीमत
जबर्दस्त फीचर्स के भारत में लॉन्च किया जा रहा है Realme C35 , जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

Realme ने मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Realme C35 को लॉन्च किया जा चुका है। यह फोन Realme C25 का अपग्रेडेड वर्जन है। फोन को कंपनी ने सबसे पहले थाइलैंड में लॉन्च कर दिया गया है। कहा जा रहा है इंडिया में भी इसकी एंट्री जल्द होने वाली है। Realme का यह लेटेस्ट फोन दो वेरियंट- 4GB+64GB और 6GB+128GB में मिल रहा है।

थाइलैंड में जिसका मूल्य THB 5,799 (तकरीबन 13,300 रुपये) है। फोन ग्लोइंग ग्रीन और ग्लोइंग ब्लैक कलर ऑप्शन में मिल रहा है। जिसमे 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे कई धांसू फीचर भी दिए जा रहे है। फोन में कंपनी 90.7 पर्सेंट के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 6.6 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। कंपनी का यह फोन 6GB तक की रैम और 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है।

प्रोसेसर के बारें में बात की जाए तो फोन में ARM Mali-G57 GPU के साथ ऑक्टा-कोर Unisoc T616 चिपसेट भी दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरा दिए जा रहे है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक मैक्रो कैमरा और एक ब्लैक ऐंड वाइट कैमरा भी मिल रहा है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर में भी दिया जा रहा है। 1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा रही है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर रही है।

यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Reale UI R Edition पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, GPS, ब्लूटूथ, 4G LTE और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन भी मिल रहे है। फोन की थिकनेस 8.1mm और वजन 189 ग्राम है। फोन में मिलने वाले सेंसर में लाइट सेंसर, ऐक्सलरेशन सेंसर, मैग्नेटिक इंडक्शन सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और जाइरोस्कोप शामिल हैं।

एमआरएनए वैक्सीन की तीसरी खुराक का प्रभाव 4 महीने के बाद कम हो जाता है: सीडीसी अध्ययन

केरल सरकार ने कक्षा 10, 12 के छात्रों के लिए ऑडियो पुस्तकें जारी कीं

यूरोपीय प्रकाशक परिषद ने गूगल के विरुद्ध दर्ज की ये बड़ी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -