Xiaomi का बड़ा एलान, जल्द सामने आएगा redmi का नया स्मार्टफोन
Xiaomi का बड़ा एलान, जल्द सामने आएगा redmi का नया स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही अपनी Redmi सीरीज के तहत नए हैंडसेट्स लॉन्च कर सकती है. इसके लिए कंपनी ने एक टीजर भी जारी किया है. इस ट्वीट में किसी फोन का नाम नहीं दिया गया है. जंहा यह माना जा रहा है कि कंपनी Redmi 9 और Redmi Note 9 सीरीज लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. यह टीजर कंपनी के भारत के चीफ मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अगर Redmi 9 लॉन्च किया जाता है तो यह यह फोन कंपनी के Redmi 8 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा.

 मनु कुमार जैन ने ट्वीट करते हुए जो वीडियो शेयर की है उसमें केवल Coming Soon लिखा दिखाई दिया है. इसमें अन्य कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है. ट्वीट में लिखा है कि Redmi हमेशा पावर का पर्याय रहा है. कंपनी यूजर्स को पावर-पैक्ड फोन्स, दमदार प्रोसेसर और दमदार यूजर एक्सपीरियंस उपलब्ध कराती है. मैं काफी उत्साहित हुई वर्ष 2020 में आने वाली चीजों को लेकर. साथ ही इन्होंने #MorePowerToRedmi का हैशटैग भी दिया है. 

Redmi 9 के संभावित फीचर्स: कुछ समय पहले Redmi 9 के कुछ फीचर्स की जानकारी लीक हुई थी जिसके मुताबिक, फोन में मीडियाटेक हेलियो G सीरीज प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही इसमें 6.6 इंच का डॉट नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है. वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज भी दी जाने की संभावना है. इस फोन को बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. इसकी कीमत 10,000 रुपये से आस-पास हो सकती है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो Redmi 9 में Redmi 8 के मुकाबले बेहतर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद जता ईजा रही है. हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है.

फेसबुक को हुए 16 साल पुरे, जानें इससे जुड़े रोचक तथ्य

मोबाइल चोरी होने पर आप यहाँ कर सकते है शिकायत

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -