भारत में इस दिन Realme C3 होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
भारत में इस दिन Realme C3 होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी सी सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme C3 को छह फरवरी के दिन भारत में लॉन्च करने वाली है. इससे पहले रियलमी सी3 की कई रिपोर्ट लीक हो गयी थी, जिनसे इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी. लीक रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को इस फोन में दमदार कैमरा, प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा. हालांकि, कंपनी ने इस फोन की कीमत और फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन से पहले 7,000 रुपये से कम कीमत के साथ सी2 स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया था. तो आइए जानते हैं रियलमी सी3 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Realme C3 की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन की कीमत 6,000 से लेकर 10,000 रुपये तक के बीच में रखेगी. हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

Realme C3 की संभावित स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले देगी, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलेगा. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में चार जीबी रैम और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 चिपसेट दिया जा सकता है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर में दो कैमरे दे सकती है, जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का सेंसर होगा. लेकिन इस फोन के दूसरे सेंसर और फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है. वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

Realme C3 : इस फीचर से स्मार्टफोन को मिलेगा नया यूजर एक्सपीरियंस

इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बूरी खबर, क्या यूजरनेम, पासवर्ड हो गए है लीक?

3,000 सरकारी ई-मेल हुए लीक, सूचना मंत्रालय का भी डाटा हुआ सार्वजनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -