Realme C3 : इस फीचर से स्मार्टफोन को मिलेगा नया यूजर एक्सपीरियंस
Realme C3 : इस फीचर से स्मार्टफोन को मिलेगा नया यूजर एक्सपीरियंस
Share:

चीनी स्मार्टफोन जगत की लोकप्रिय कंपनी Realme के एक और बजट स्मार्टफोन Realme C3 को भारत में 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा.ये स्मार्टफोन Realme के खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम Realme UI के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा. इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से की है. अब तक Realme के जितने भी स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं वो ColorOS के साथ लॉन्च किए गए हैं. आपको बता दें कि Realme UI को पिछले साल से ही डेवलप किया जा रहा है. कुछ समय पहले ही इस यूजर इंटरफेस का Realme X2 के बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आपका स्मार्टफोन कर सकता है आपको बहरा और नपुंसक, जानिये क्या है कारण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Realme C3 को हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट होने के साथ ही फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं. इस बजट स्मार्टफोन को ड्यूल कैमरे और ड्यू ड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा. फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 3GB RAM + 32GB और 4GB RAM +64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा. फोन की शुरुआती कीमत Rs 5,999 हो सकती है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.

Jio, Airtel और Vodafone-idea ने निकले सस्ते प्लान जिनमे मिलेगा 1 जीबी डाटा, जानिये कीमत

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इसके बैक में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर दिया जाएगा. फोन में MediaTek Helio P70 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके कैमरे से स्लो मोशन वीडियो कैप्चर किया जा सकता है. इसके अलावा फोन के कैमरे में पैनोरामा मोड और HDR मोड जैसे फीचर्स दिए जाएंगे. फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा. कंपनी के दावों के मुताबिक, फोन में 30 घंटे का बैटरी बैकअप दिया जा गया है. गेमिंग लवर्स के लिए 10 घंटे का PUBG गेमिंग टाइम दिया जा सकता है.

भूलकर भी सोशल मीडिया पर इस तरह की जानकारी न करें साझा, हो सकता है बड़ा नुक्सान

truecaller Update: फोन आने से पहले ही मिलेगी यह जानकारी, जानिये कैसे काम करेगा यह फीचर

Tinder जैसे डेटिंग एप्स डाल सकते है आपके रिश्तो पर गहरा असर, जानिये कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -