लॉन्च हुआ Realme C21Y, जानिए कीमत
लॉन्च हुआ Realme C21Y, जानिए कीमत
Share:

ब्रांड के नए Realme सी श्रृंखला फोन, Realme C21Y पेश किया। फोन में नॉच्ड डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें स्लिम बेजल्स होते हैं। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है। Realme 1Y एक ऑक्टा-कोर एसओसी द्वारा संचालित है और दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाता है और स्थायी लंबी बैटरी जीवन होता है।

Realme C21Y मूल्य:-
Realme C21Y 4GB + 64GB मॉडल के लिए 3GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल और वीडीएन 3,710,000  (लगभग 12,000 रुपये) के साथ आता है । फोन को ब्लैक कैरो और कारमेल ग्रीन कलर्स में पेश किया गया है। यह प्रमुख ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से वियतनाम में खरीद के लिए उपलब्ध है। Realme ने भारत और अन्य क्षेत्रों में इस फोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Realme C21Y स्पेसिफिकेशन:-
Realme C21Y एंड्रॉइड 10-आधारित रियलमे यूआई चलाता है। इसमें 6.5 इंच एचडी+ (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसमें 88.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 400 नाइट्स पीक ब्राइटनेस है। हुड के तहत, फोन एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक T610 SoC द्वारा संचालित है जो माली-G52 GPU के साथ जोड़ा जाता है। Realme C21Y को 4 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 64 जीबी तक आंतरिक स्टोरेज के साथ पेश किया जाता है जो एक समर्पित स्लॉट के माध्यम से माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तारयोग्य है।

फोटो और वीडियो के लिए Realme C21Y में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एफ/2.2 लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, एफ/2.4 लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का ब्लैक और वाइट सेंसर और एफ/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर शामिल है । फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है, जिसमें एफ/2.2 अपर्चर एक पायदान पर रखा गया है।

यूजर्स के लिए फेसबुक-इंस्टाग्राम लाया नई सौगात, होनहार कंटेंट क्रिएटर्स के लिए करेंगे निवेश

अमेरिका ने जेफ बेजोस की अंतरिक्ष उड़ान 'ब्लू ओरिजिन' को इस दिन के लिए दी मंज़ूरी

OPPO RENO 6 सीरीज जल्द ही भारत में होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -