यूजर्स के लिए फेसबुक-इंस्टाग्राम लाया नई सौगात, होनहार कंटेंट क्रिएटर्स के लिए करेंगे निवेश
यूजर्स के लिए फेसबुक-इंस्टाग्राम लाया नई सौगात, होनहार कंटेंट क्रिएटर्स के लिए करेंगे निवेश
Share:

फेसबुक ने कहा कि वह शीर्ष प्रतिभा दौड़ की लड़ाई में 2022 के अंत तक अपने सोशल नेटवर्क पर सामग्री निर्माताओं को $ 1 बिलियन से अधिक का भुगतान करेगा, दुनिया भर में टिकटॉक के 3 बिलियन से अधिक डाउनलोड हैं। कंपनी ने कहा कि फेसबुक का निवेश उन कंटेंट क्रिएटर्स पर होगा जो फोटो-शेयरिंग सर्विस इंस्टाग्राम सहित ऐप्स की बेहतरी के लिए काम करेंगे और यूजर्स को कंटेंट तैयार करने के लिए फंड देंगे। 

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फीड पर खबर साझा की। उन्होंने लिखा, हम लाखों क्रिएटर्स के लिए जीवनयापन करने के लिए सबसे अच्छे प्लेटफॉर्म का निर्माण करना चाहते हैं, इसलिए हम क्रिएटर्स को फेसबुक पर उनके द्वारा बनाई गई बेहतरीन सामग्री के लिए पुरस्कृत करने के लिए $ 1 बिलियन (लगभग 7,450 करोड़ रुपये) से अधिक का निवेश करने के लिए नए प्रोग्राम बना रहे हैं। 

आगे उन्होंने कहा, 2022 तक Instagram. क्रिएटर्स में निवेश करना हमारे लिए कोई नई बात नहीं है, लेकिन मैं इस काम को समय के साथ विस्तारित करने के लिए उत्साहित हूं। सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी अल्फाबेट के यूट्यूब और शॉर्ट वीडियो ऐप टिकटॉक जैसे प्लेटफॉर्म से बड़ी फैन फॉलोइंग को आकर्षित करने के लिए अपना वॉलेट खोल रही है।

अमेरिका ने जेफ बेजोस की अंतरिक्ष उड़ान 'ब्लू ओरिजिन' को इस दिन के लिए दी मंज़ूरी

OPPO RENO 6 सीरीज जल्द ही भारत में होगी लॉन्च

यूजर्स के लिए Flipkart लेकर आया नई सौगात, सही जवाब देकर जीतें ढेरों ईनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -