मात्र 7,499 रु में यह दमदार फ़ोन उपलब्ध, मिलता है सबसे ख़ास फीवर
मात्र 7,499 रु में यह दमदार फ़ोन उपलब्ध, मिलता है सबसे ख़ास फीवर
Share:

दोस्तों, आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो नॉच डिस्प्ले के साथ बहुत कम कीमत पर पिछले साल लॉन्च किया गया था. भारतीय बाजार में इस फ़ोन ने अपनी काफी ख़ास पहचान बना रखी है. बता दें कि यह चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी रियलमी का फ़ोन है और इस फ़ोन का नाम  रियलमी C1 है. आइए जानते है सी फ़ोन के बारे में विस्तार से...

यह स्मार्टफ़ोन प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है और साथ ही फ़ोन का बैक आपको ग्लॉसी नजर आएगा. जिस वजह से यह काफी बढ़िया नजर आता है. इस फ़ोन की स्क्रीन के बारे में बात की जाए तो इस फ़ोन में 6.2 इंच की एचडी प्लस नौच वाली स्क्रीन आपको मिलेगी. जो कि इसकी सबसे बड़े खासियत है. 

रियलमी का यह फ़ोन स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ आता है जो कि एक लो मिड रेंज प्रोसेसर है. इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर में 13+2 मेगापिक्सेल का ड्यूल कैमरा दिया गया हैं और उसी के साथ 5 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा आपको मिलेगा. कंपनी ने पावर के लिए इसमें 4230 mAH की बैटरी दी है जो कि इस फ़ोन की प्राइस के हिसाब से काफी अच्छी हैं. जबकि आपको सुरक्षा के लिहाज से फ़ोन में फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा. इसकी कीमत महज  7,499 रुपये है. इसे अप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. 

 

BSNL ने फिर किया धमाका, नए प्लान में मिलेगा 120GB डेटा का फायदा

Jio Phone होगा और भी ख़ास, कंपनी जोड़ रही है यह नया फीचर

शाओमी ने घटाई 4 फ़ोन की कीमतें, जल्द से जल्द उठाएं फायदा

AIRTEL का ग्राहकों को बड़ा तोहफ़ा, जारी किया बोनस डाटा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -