BSNL ने फिर किया धमाका, नए प्लान में मिलेगा 120GB डेटा का फायदा

BSNL ने फिर किया धमाका, नए प्लान में मिलेगा 120GB डेटा का फायदा

देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने भारतीय बाजार में एक बार फिर तहलका मचा दिया है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने एक नया प्लान पेश किया है. BSNL ने 798 रुपये का एक नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 799 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से होगा. 

बात दें कि BSNL अपने इस नए पोस्टपेड प्लान में 120GB 2G/3G डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 SMS और एक साल के लिए फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन अपने ग्राहकों को प्रदान कर रही है. जबकि एयरटेल की ओर से 100GB 2G/3G/4G डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100SMS, एक साल फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन और तीन महीने के लिए फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. 

नए प्लान में कुछ बातें आपको ध्यान रखनी होंगी. पहली बात ये कि इस प्लान के साथ दिए जा रहे डेटा का इस्तेमाल केवल 2G या 3G नेटवर्क वाले ग्राहक ही कर सकेंगे. दूसरी बात यह है कि BSNL के 798 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में डेटा कैरी फॉर्वर्ड का ऑप्शन नहीं मिलेगा. मतलब यह है कि कुल 120 GB डाटा एक माह के लिए ही है. साथ ही आपको न केवल डाटा बल्कि इस दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेंगी. जिसमे कि मुंबई और दिल्ली सर्किल शामिल है. हालाँकि इसका फायदा केवल कर्नाटक सर्किल में उठाया जा सकता है. कंपनी ने फ़िलहाल वहां ही इसे लॉन्च किया है. 

शाओमी ने घटाई 4 फ़ोन की कीमतें, जल्द से जल्द उठाएं फायदा

वनप्लस ने उड़ाई एप्पल-सैमसंग की नींद, जानिए कैसे किया बुरा हाल

रियलमी कर रही जबरदस्त तैयारी, पेश करेगी 48MP कैमरा स्मार्टफोन

बाजार में आया Vivo Z3i, इन धमाकेदार कैमरों से जीतेगा दिल