Jio Phone होगा और भी ख़ास, कंपनी जोड़ रही है यह नया फीचर

Jio Phone होगा और भी ख़ास, कंपनी जोड़ रही है यह नया फीचर

जियो हर दिन कोई ना कोई नई-नई घोषणा करते रहती है. वहीं वह अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर भी पेश करते रहती है. महज 2 साल के भीतर ही इस कंपनी ने अपने 25 करोड़ से अधिक ग्राहक बना लिए हैं. वहीं अब कंपनी एक नए सुविधा अपने ग्राहकों को दे सकती है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने जियो फ़ोन के लिए एक नई सुविधा जारी की है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, jio अब अपने 4G जियो फोन में Hotspot फीचर जोड़ने की तैयारी में हैं. इस फक्र के आने से करोड़ों ग्राहकों को एक नया अनुभव मिलेगा. खबर है कि फिलहाल इसके लिए कंपनी की तरफ से टेस्टिंग की जा रही हैं और इसके लॉन्च होने के बाद यूजर्स 4G डाटा आराम से एक-दूसरे को शेयर कर पाएंगे. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इसके लिए आपको अपना फोन एक बार अपडेट भी करना होगा. साथ ही इस अपडेशन के साथ ही आप इस फीचर का फायदा उठा सकते हैं. बता दें कि अगर आपको यह पता लगाना है कि Hotspot ऑप्शन आपके फीचर फोन को मिला है या नहीं, तो इसके लिए सेटिंग्स ऐप में जाएं और फिर वहां इंटरनेट शेयरिंग ऑप्शन को चेक करना होगा. साथ ही आप इस दौरान WiFi hotspot ऑप्शन देख पाएंगे और इसका लुत्फ़ उठा सकेंगे. 

 

AIRTEL का ग्राहकों को बड़ा तोहफ़ा, जारी किया बोनस डाटा प्लान

फिर जियो के टक्कर में आई वोडाफोन, एक साल के लिए उतरा यह दमदार प्लान

रियलमी कर रही जबरदस्त तैयारी, पेश करेगी 48MP कैमरा स्मार्टफोन

बाजार में आया Vivo Z3i, इन धमाकेदार कैमरों से जीतेगा दिल