रियलमी की दिवाली धूम, इस फ़ोन पर 3000 रु की बम्पर छूट
रियलमी की दिवाली धूम, इस फ़ोन पर 3000 रु की बम्पर छूट
Share:

इस दिवाली को आप काफी खास बनाना चाहते हैं और एक बेहतरीन फ़ोन का आनंद लेना चाहतें है तो आप इस खबर को पूरी पढ़ लें. आपको बता दें कि शानदार स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी realme अपने कई स्मार्टफोन पर एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह कंपनी ओप्पो की सब ब्रांड कंपनी है. यह स्मार्टफोन कंपनी  भारत में बहुत जल्दी अपने स्मार्टफोन को बेचने में सफल हुई है. 

सबसे पहले कंपनी ने रियलमी वन स्मार्टफोन लॉन्च किया था और उसके बाद रियलमी 2, रियलमी 2 प्रो और रियलमी सी1 मोबाइल को पेश किया गया था. लॉन्च किए हैं. बता दें कि रियलमी कंपनी द्वारा अभी तक केवल 4 स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं. रियलमी सी1 बजट स्मार्टफोन है जो ₹6999 की कीमत पर बाजार में पेश किया गया था. अमेज़न इंडिया पर रियलमी 1 के 6 जीबी रैम प्लस 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पर 3,000 रुपए छूट मिल रही है. 

रियलमी सी1 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

रियलमी सी1 स्मार्टफोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के 2 वेरिएंट होंगे और इन दोनों वेरिएंट की कीमत ₹9,999 और ₹11,999 रखी जाने की उम्मीद है. इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले हो सकती है. साथ ही यह स्मार्टफोन 20+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरे के साथ आएगा. 

फेसबुक ने जताया दुःख, अब इस काम के लिए मांगी माफी

दिवाली सेल : फिर JIO की धूम, 7 दिनों तक लगातार उठाए JioPhone 2 का फायदा

OPPO का अब तक का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, फीचर से उड़ा देगा नींद

बाजार को हिलाकर रख देगा W2019 , इस दिन होगा पेश

फेसबुक पर गहराया संकट, 12 करोड़ यूजर्स के निजी संदेश हैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -