OPPO का अब तक का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, फीचर से उड़ा देगा नींद
OPPO का अब तक का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, फीचर से उड़ा देगा नींद
Share:

पड़ोसी देश चीन की कंपनी ओप्पो ने जापान में नए R17 Neo स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. यह स्मार्टफोन काफी शानदार बताया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की खासियत इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 6.41इंच डिस्प्ले और 25-MP का फ्रंट कैमरा बताया जा रहा है. वहीं कंपनी ने इस फोन को 38,988 जापानी युआन (करीब 25,500 रुपए) में पेश किया है. जानकारी है कि यह फोन ब्लू और रेड ग्रेडियंट कलर में मिलेगा. 

अब बात करें ओप्पो आर17 के फीचर की तो इसमें 6.4 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन (1080x2340 पिक्सल) है.फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर है जो 1.95 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है. वहीं हैंडसेट में 4 जीबी रैम है और इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी प्रदान की गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं. जबकि इस हैंडसेट को पावर देने के लिए 3600mAh बैटरी उपलब्ध है. 

अब बात करते है इसके कैमरा के तो आपको बता दें कि फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में f/1.75 अपर्चर के साथ 16-MP + f/2.4 अपर्चर के साथ 2-MP का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. वहीं फोन के फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 25-MP का कैमरा दिया गया है. साथ ही माना जा रहा है कि अाने वाले समय में इसे जल्द ही भारत में लांच हो जाएगा.

5 हजार रु की बम्पर छूट के साथ धुआंधार बिक रहा है Vivo V9

Nubia X ने दी दस्तक, जानिए कीमत और फीचर्स

JioMusic के नाम में बदलाव सम्भव ?

थंडर पर्पल वेरिएंट में भी दस्तक देगा OnePlus 6T

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -