ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, realme Band एक बार फिर सेल के लिए हुआ उपलब्ध
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, realme Band एक बार फिर सेल के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी realme ने कुछ ही दिन पहले realme Band लॉन्च किया था. यह कंपनी की पहली फिटनेस डिवाइस है. अगर आप 1,500 रुपये से कम में एक फिटनेस बैंड खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस बैंड को आज तीसरी बार फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसकी सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी. इसकी कीमत 1,499 रुपये है.

realme Band के फीचर्स: इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 0.96 इंच का कलर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है. इसे इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन में realme Link नाम की ऐप को इंस्टॉल करना होगा. इस डिवाइस के जरिए आप अपनी एक्टिविटी को ट्रैक कर पाएंगे. साथ ही व्हाट्सऐप, यूट्यूब, जीमेल, इंस्टाग्राम की नोटिफिकेशन्स को भी चेक कर पाएंगे. इसके अलावा कॉल भी रिसीव कर पाएंगे. realme Band वॉटरप्रूफ भी है. इसे ब्लैक, ग्रीन और येलो कलर में खरीदा जा सकता है. इस बैंड में स्लीप मोड भी दिया गया है. ऐसे में यह आपकी स्लीप क्वालिटी को भी चेक कर सकता है.

realme Band में टच बटन दिए गए हैं जिसके जरिए ऐप इसे आसानी से ऑपरेट किया जा सकता है. इसमें 5 अलग तरह के फेस डायल भी मौजूद हैं. साथ ही 9 स्पोर्ट्स मोड भी उपलब्ध कराए गए हैं. इसमें रनिंग, वॉकिंग और योगा शामिल है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटर भी उपलब्ध कराया गया है. इसके साथ ही यूएसबी डायरेक्ट चार्जर और 24/7 हेल्थ असिस्टेंट जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं. एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 10 दिन का बैकअप देने में सक्षम है. वहीं, अगर आप क्रिकेट फैन हैं तो इसमें क्रिकेट मोड भी उपलब्ध कराया गया है. आपको बता दें कि realme कंपनी इसके साथ realme exchange का भी ऑफर दे रही है.

Realme 6 Pro से Poco X2 कितना है अलग, जाने तुलना

Vodafone Idea : कंपनी इन प्लानों में ग्राहकों को दे रही बंपर डाटा

आखिर क्यों Xiaomi Redmi Note 7 Pro की बैटरी हुई ब्लास्ट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -