Vodafone Idea : कंपनी इन प्लानों में ग्राहकों को दे रही बंपर डाटा

भारत टेलिकॉम जगत की जानी मानी कंपनी Vodafone-Idea जहां एक तरफ TRAI (ट्राई) से डाटा की दरें बढ़ाने की सिफारिश कर रही है, वहीं कंपनी अपने यूजर्स को तीन प्रीपेड प्लान के साथ डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर कर रही है. आपको बता दें कि पिछले दिनों तीनों ही प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों Airtel, Reliance Jio और Vodafone-Idea ने ट्राई के सामने डाटा की दरों के लिए फ्लोर प्राइस सेट करने का सुझाव दिया था. Airtel ने प्रति GB डाटा की दर 30 रुपये करने की मांग की है वहीं, Vodafone-Idea ने प्रति GB डाटा की दर 35 रुपये करने की मांग रखी है. जबकि, सबसे नई टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने प्रति GB डाटा की दर 20 रुपये करने की मांग रखी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कीमत का हुआ खुलासा

डबल-डाटा ऑफर  

Vodafone-Idea ने अपने तीन प्रीपेड प्लान्स के साथ डबल डाटा बेनिफिट ऑफर देने की घोषणा की है. कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ ये ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत यूजर्स को अब इन तीनों प्रीपेड प्लान के साथ प्रतिदिन 1.5GB डाटा की जगह 3GB डाटा का लाभ मिलेगा. साथ ही यूजर्स को एड-ऑन के तौर पर Vodafone Play और Zee 5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है.

Realme 6 Pro vs Poco X2: जाने खास फीचर्स और कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. साथ ही यूजर्स को किसी भी टेलिकॉम नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी ऑफर दिया जा रहा है. यूजर को इस प्लान में प्रतिदिन 100SMS के साथ फ्री नेशनल रोमिंग भी ऑफर की जा रही है. 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 फ्री SMS का लाभ दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को यही बेनिफिट्स 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ऑफर की जा रही है. 

Samsung के इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरु

पंच-होल डिस्प्ले के साथ Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

#VMateAsliHolibaaz अभियान ने शॉर्ट वीडियो कंटेंट निर्माण में नया मापदंड स्थापित किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -