सैमसंग के इस स्मार्ट फ़ोन में मिल रही है भारी छूट, आज ही खरीदें
सैमसंग के इस स्मार्ट फ़ोन में मिल रही है भारी छूट, आज ही खरीदें
Share:

सैमसंग गैलेक्सी M51 स्मार्टफोन को आज सस्ते में खरीदने का मौका होगा। फोन को डील ऑफ़ द डे सेल के लिए लिस्ट कर दिया गया है। यह एक दिन की लिमिटेड पीरियड सेल होगी, जो आज रात 12 बजे तक रहने वाली है। सैमसंग गैलेक्सी M51 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीद  सकते है। फोन दो स्टोरेज वेरिएंट 6GB रैम  128GB स्टोरेज और 8GB रैम 128GB स्टोरेज में आने वाला है। फोन का 6GB रैम 128GB वेरिएंट 24,999 रुपये में आएगा, जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज 26,999 रुपये में आएगा। यह स्मार्टफोन इलेक्ट्रिक ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

ऑफर: सैमसंग गैलेक्सी M51 स्मार्टफोन को कुल 12,000 रुपये की छूट पर खरीदने का मौका होगा। इसमें ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2,000 रुपये की तत्काल छूट ऑफर की जा रही है। साथ ही फोन खरीद पर 10,000 रुपये का अधिकतम एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त 1,272 रुपये की EMI पर ग्राहक फोन को खरीद पाएंगे। 

सैमसंग गैलेक्सी M51 के स्पेसिफिकेशन्स: सैमसंग गैलेक्सी M51 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रगन 730G का इस्तेमाल किया गया है और इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 618 जीपीयू दिया गया है। इस  एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन पावर बैकअप के लिए 7,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। सैमसंग गैलेक्सी M51 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है। वहीं 12MP का वाइड एंगल लेंस, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा 32MP का है। 

लिंक्डइन भारतीय बाजार में इन संशोधनों को करेगा लॉन्च

Vi का ये शानदार रिचार्ज प्लान देगा Jio और Airtel को कड़ी टक्कर, जानिए क्या है खास

jio के फ्री रिचार्ज के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, Whatsapp पर मिलने वाले इन मैसेज से रहे सतर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -