Realme के इस शानदार फ़ोन को लेकर कंपनी के सीईओ ने शेयर किया वीडियो, हुआ बड़ा खुलासा
Realme के इस शानदार फ़ोन को लेकर कंपनी के सीईओ ने शेयर किया वीडियो, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

अभी हाल ही में Realme 7 सीरीज को लेकर कंपनी ने ऑफिशियल रूप से खुलासा किया है कि Realme 7 एवं Realme 7 Pro इंडियन मार्केट में 3 सितंबर को पेश किए जाएंगे. विशेष बात है कि इस सीरीज को अन्य मार्केटों की जगह सबसे पूर्व भारत में लॉन्च किया जाएगा. इन दोनों स्मार्टफोन में उपभोक्ता को डिजाइन से लेकर फीचर्स तक कई परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं. कंपनी भी आए दिन टीजर के माध्यम से इनके फीचर्स के बारे में जानकारी देती रहती है. इस बार Realme 7 सीरीज की गेमिंग समर्थताओं का खुलासा किया गया है. 

Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 10 सेकेंड का एक छोटा वीडियो साझा किया है जिसमें आगामी Realme 7 सीरीज में प्रसिद्ध गेम PUBG Mobile खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इसमें फोन के डिजाइन को साफ़ रूप से नहीं दिखाया गया है, तथा न ही यह बताया गया है कि माधव सेठ के हाथ में Realme 7 एवं Realme 7 Pro में कौन सा डिवाइस है. किन्तु 10 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता हैं कि कंपनी इस सीरीज में बेहतरीन गेमिंग प्रोसेसर का उपयोग करने वाली है, जो कि उपयोगकर्ता को पबजी जैसे गेम खेलने में शानदार एक्सपीरियंस देगी. 

वही सामने आए वीडियो में फोन का बैक पैनल दिखाई दे रहा है, तथा उसमें मल्टीपल कैमरा देखा जा सकता है. हालांकि Realme 7 तथा Realme 7 Pro के ज्यादा फीचर्स तथा दाम से जुड़ी जानकारी के लिए उपभोक्ता को 3​ सितंबर तक प्रतीक्षा करनी होगी. परन्तु इसे लेकर बीते दिनों सामने आए टीजर में यह खुलासा किया गया है कि कंपनी इस Realme 7 सीरीज को मिड बजट रेंज में पेश करेगी. इसी के साथ अब सभी को इस फ़ोन के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार है. 

Nokia का ये फ़ोन है बहुत ही किफायती, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत

अमेजन ने लॉन्च किया Halo फिटनेस बैंड, मिल रहे है कई आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -