Realme 6i स्मार्टफोन Snapdragon 720G चिपसेट से होगा लैस, जाने अन्य फीचर

Realme 6i स्मार्टफोन Snapdragon 720G चिपसेट से होगा लैस, जाने अन्य फीचर

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में जानकारी दी है कि कंपनी भारतीय बाजार में अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में Snapdragon 720G चिपसेट का इस्तेमाल करेगी. वहीं प्छिले दिनों ही Realme 5i लॉन्च किया गया था जिसके बाद से चर्चा है कि कंपनी Realme 6 पर काम कर रही है और इसमें नए प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है. Realme 6 की चर्चाओं के बीच एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें Realme 6i से जुड़ा खुलासा किया गया है. उम्मीद है कि ये फोन जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में प्रीमियम एवी ने वॉटरप्रूफ वायरलैस इयरबड्स को किया लॉन्च, जानें क्या है कीमत

टेक वेबसाइट पर मौजूद रिपोर्ट के अनुसार Realme 6i स्मार्टफोन NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर RMX2040 के मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है, हालांकि इसमें फोन के फीचर या डिजाइन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन उम्मीद है कि इसमें कई नए व अपग्रेडेड फीचर्स का इस्तेमाल किया जाएगा. 

पांच अरब बार डाउनलोड होकर बना गया दूसरा गैर-गूगल एप, व्हाट्सएप

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि कंपनी पिछले दिनों भारत में Realme 5i को लॉन्च किया था, इसकी कीमत 8,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन की मुख्य यूएसबी इसमें उपयोग की गई 5,000एमएएच की बैटरी है जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है. एंड्राइड 9 पर आधारित यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 655 चिपसेट से लैस है.

सोशल मीडिया ऍप श्रेणी के सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट ऍप्स में VMate शामिल

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्टाइलिश फीचर्स यूज़र्स को बना देंगे दीवाना

इन स्मार्टफोन को खरीदें 7,000 रुपये से कम की कीमत में, मिलेंगे दमदार फीचर्स