Share:
आज लॉन्च होंगे ये 2 शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स, जानें क्या है कीमत
आज लॉन्च होंगे ये 2 शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स, जानें क्या है कीमत

रियलमी इस बुधवार यानी 20 नवंबर 2019 को भारत में 5एस (Realme 5s) स्मार्टफोन को लॉन्च होने वाला है। कंपनी इस फोन के साथ रियलमी एक्स2 प्रो (Realme X2 Pro) को भी पेश करेगी। वही लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस फोन के कई टीजर जारी किए थे, जिनमें कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट ने भी अपने टीजर के जरिए लॉन्चिंग तारीख सार्वजनिक की थी। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा, स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट और बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। 

रियलमी 5एस की संभावित कीमत:- मिली जानकारी के मुताबिक चीनी टेक कंपनी रियलमी आगामी स्मार्टफोन 5एस की कीमत मिड रेंज में रख सकती है। सूत्रों की मानें तो ग्राहकों के लिए यह फोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उलब्ध होगा। रियलमी 5एस का लॉन्चिंग इवेंट 12.30 बजे से शुरू हो जाएगा। लोग इस लाइव कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख पाएंगे.

रियलमी 5एस की संभावित स्पेसिफिकेशन;- वही टीजर के मुताबिक, ग्राहकों को इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले, क्वॉड रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। साथ ही यूजर्स 48 मेगापिक्सल वाले सेंसर के जरिए बेहतरीन तस्वीर क्लिक कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी देगी। सूत्रों की मानें तो यह फोन रेडमी नोट प्रो और रेडमी नोट को कड़ी टक्कर देगा। वहीं, रियलमी 5एस की कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। टीजर से फोन के फीचर्स की अधिक जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद लगाई जा रही हैं कि इस फोन का कैमरा और प्रोसेसर रियलमी 5 प्रो से मिलता-जुलता है. 

Realme X2 Pro की स्पेसिफिकेशन:- इस फोन को पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया गया है। Realme X2 Pro में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है और गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर मिलेगा। इसमें 6/8/12GB रैम और 256 तक की स्टोरेज मिलेगी। कैमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 4000mAh की बैटरी मिलेगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट दिया गया है. 

वर्ल्ड टीवी डे के मौके पर Thomson LED TV हुई सस्ती, जानिये डिस्काउंट ऑफर

Mi Super Sale: Redmi K20 और POCO F1 पर बम्पर डिस्काउंट

Amazon Kindle को टक्कर दे रहा, Xiaomi का Mi Reader

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -