Mi Super Sale: Redmi K20 और POCO F1 पर बम्पर डिस्काउंट
Mi Super Sale: Redmi K20 और POCO F1 पर बम्पर डिस्काउंट
Share:

 Xiaomi ने एक बार फिर से अपनी Mi Super Sale की शुरुआत कर दी है ​जो कि आज यानि 19 नवंबर से शुरू होकर 25 नवंबर तक चल सकती है। इस सेल के दौरान आप कई स्मार्टफोन को शानदार डिस्काउंट कीमत के साथ ही एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अभी 15 से 18 नवंबर तक Mi Super Sale का आयोजन किया था, इसके अलावा इसकी समयसीमा को बढ़ाकर 25 नवंबर कर दिया गया है। आइए जानते हैं Mi Super Sale में भारी डिस्काउंट के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Mi Super Sale में POCO F1 स्मार्टफोन पर 12,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसके बाद फोन को 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन ब्लेैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध है। इसी के कारण इसमें Snapdragon 845 चिपसेट का उपयोग किया गया है और सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। 

इसके अलावा Redmi K20 की कीमत में भी भारी कटौती की गई है। Mi Super Sale में इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में उपयोग किया गया हार्डवेयर उपभोक्ता को शानदार गेमिंग का अहसास कराने में सक्षम है। 

Redmi Y3 को भी Mi Super Sale में 8,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। फोन पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है। इसके साथ यदि आप एंट्री लेवल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस सेल में Redmi Go भी डिस्काउंट के साथ जारी है और इसे 4,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

Amazon Kindle को टक्कर दे रहा, Xiaomi का Mi Reader

Amazon Instant Camera Festival में कम कीमत पर खरीदें कैमरे, आज आखिरी दिन

दो घंटे तक नहीं काम कर रहे थे ये ऐप, यूजर्स हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -