आज से भारत में शुरू होगी इस स्मार्टफ़ोन की सेल, जानें क्या है कीमत और फीचर्स
आज से भारत में शुरू होगी इस स्मार्टफ़ोन की सेल, जानें क्या है कीमत और फीचर्स
Share:

 

स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी रियलमी ने हाल ही में अपने दो स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए हैं जिनमें रियलमी एक्स2 प्रो और रियलमी 5एस शामिल हैं. इनमें से Realme 5s की आज यानी 30 नवंबर को पहली सेल है. Realme 5s को आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा. वहीं Realme 5s की खासियतों की बात करें तो इसमें 5000एमएएच की बड़ी बैटरी और इसके अलावा इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा  मिल रहा है. 

Realme 5s की कीमत: Realme 5s की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है. इस कीमत में रियलमी 5एस का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा, वहीं Realme 5s के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये है. ऑफर्स की बात करें तो इस फोन पर 9,250 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. वहीं एचडीएफसी बैंक कार्ड्स होल्डर्स को 10 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है.

Realme 5s की स्पेसिफिकेशन: इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट दिया गया है, जिसकी स्पीड Hz है. इसके अलावा कंपनी ने इस फोन की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्लस दिया है.

Realme 5s का कैमरा: कंपनी ने इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी आईसोसेल सेंसर, आठ मेगापिक्सल का वाइंड एंगल लेंस, दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और दो मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा है. साथ यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है. 

Realme 5s की कनेक्टिविटी और बैटरी: वहीं कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. जिसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

हांगकांग में समाप्त हुई विवि की घेराबंदी, नए सिरे से रैलियों और हड़ताल का आह्वान

Meizu Note 9 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

Amazon Fab Phones Fest : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -