Amazon Fab Phones Fest : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Amazon Fab Phones Fest : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Share:

अगर आप दिवाली सेल का लाभ उठाने से चूक गए हैं, तो Amazon Fab Phones Fest एक बार फिर लौटकर आया है.Amazon पर 26 से 29 नवम्बर तक यह फेस्ट चल रहा है. आज इस फेस्ट का आखिरी दिन है. अगर आपने अब तक इस फेस्ट का लाभ नहीं उठाया है, तो आपको बता दें की इसमें कई स्मार्टफोन्स पर अच्छी डील्स मिल रही हैं. अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह समय इसके लिए परफेक्ट है. इसमें कई ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है. Amazon Fab Phones Fest में मिलने वाली टॉप डील्स के बारे में आपको जानकारी देने वाले है.


OnePlus 7T

 Amazon और OnePlus को को साथ काम करते हुए 5 साल पूरे हो गए हैं. इसी को सेलिब्रेट करते हुए Amazon पर सीमित समय के लिए ऑफर्स दिए जा रहे हैं. ये ऑफर्स 25 नवम्बर से 2 दिसम्बर तक वैलिड होंगे. इन ऑफर्स के तहत Oneplus के स्मार्टफोन्स पर Rs 10000 तक का ऑफ मिल रहा है.इसी के साथ HDFC बैंक के कार्ड से खरीददारी करने पर Rs 3000 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसी के साथ 6 महीने तक की नो कॉस्ट EMI का विकल्प भी मौजूद है. Oneplus 7T को सेल के तहत Rs 8990 में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है और यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है. इस पर Rs 8600 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. हैंडसेट 1 साल की वारंटी के साथ आता है.

Vivo U10

हाल ही में लॉन्च हुआ Vivo U10 MRP 10990 की जगह Rs 8990 में खरीदा जा सकता है. इस हैंडसेट को Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है और यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है. इस स्मार्टफोन पर Rs 7500 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इस फोन पर एक साल की वारंटी दी जा रही है. इसमें 5000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग मौजूद है.

OPPO A5 2020 (Mirror Black, 3GB RAM, 64GB Storage)

Oppo A5 का 3GB रैम वेरिएंट नो कॉस्ट EMI और अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर्स के साथ मिल रहा है. यह फोन Amazon Choice में लिस्ट किया गया है. यूजर्स ने Oppo के इस फोन को 4 स्टार रेटिंग दी है. MRP 14990 के इस फोन को फेस्ट में Rs 11990 में खरीदा जा सकता है. इस फोन को Rs 564 की प्रति महीने की EMI पर खरीदा जा सकता है. इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है. इसी के साथ Rs 10600 तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. इस हैंडसेट में 5000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.

Xiaomi ने की ब्लैक फ्राइडे सेल की शुरुआत, ये है टॉप डील्स

Samsung के प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

एमआई टीवी 4X 2020 एडिशन को भारत में किया लॉन्च, जाने क्या है फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -