Realme 3 Pro के लिए कर सकते है blind order, ये है तरीका
Realme 3 Pro के लिए कर सकते है blind order, ये है तरीका
Share:

भारत में 22 अप्रैल को Realme कंपनी ने Realme 3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. हमने इससे पहले आपको कई लीक्स की इस फोन के बारे में जानकारी दी है. अब कंपनी ने इस फोन के लिए लॉन्च से पहले ही प्री-ऑर्डर या Blind Order सेल आयोजित करने की घोषणा की है. यह सेल 19 अप्रैल को होगी. Realme 3 Pro भारतीय मार्केट में Xiaomi Redmi Note 7 Pro को कड़ी टक्कर दे सकता है. प्रीमियम फीचर्स के साथ यह फोन पेश किया जा सकता है. सेल के बारे मे अन्य जानकारी आगे पढ़े

फ्लाइट में सफर करने वाले Jio यूजर के लिए खुशखबरी, पढ़े रिपोर्ट

माधव सेठ जो Realme India CEO है ने ट्वीट कर बताया है, कि किसी तरह से यूजर्स Realme 3 Pro के लिए Blind Order कर सकते हैं। 19 अप्रैल रात 12 बजे से यूजर्स इस फोन के लिए प्री-ऑर्डर कर पाएंगे. रजिस्ट्रेशन दिन खत्म होन के साथ बंद हो जाएंगे. खुद को रजिस्टर करने के बाद यूजर्स को Order Now बटन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद उन्हें Realme 3 Pro का R-pass दिया जाएगा. यह पास एक गारंटी होगी कि Realme 3 Pro को आप पहली सेल में  खरीद पाएंगे. 

ASUS Zenfone 6Z के फीचर का हुआ खुलासा, जानिए लॉन्च डेट

कंपनी के मुताबिक स्मार्टफोन मे 6.3 इंच का डिस्प्ले मौजूद होगा. साथ ही यह स्नपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस होगा. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 3960 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी के CEO माधव सेठ ने कहा है कि यह फोन फास्ट स्पीड उपलब्ध कराएगा. स्पीड शॉट और हाइपरबूस्ट परफॉर्मेंस इसमें सुपर स्लो-मो मोड, के साथ उपलब्ध कराई जाएगी. ग्राहको की पंसद को ध्यान मे रखते हुए फोन मे बहुत से बदलाव किए गये है.  

Oppo Fantastic Day Sale में मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये होंगे स्मार्टफ़ोन

वोटरों को जागरूक करने के लिए गूगल ने जारी किया डूडल

Vodafone रिचार्ज प्लान पर उठाये 16,000 रु का फायदा, पढ़े डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -