फिर आई OnePlus 7 की जानकारी, ये फीचर होंगे सबसे ख़ास ?
फिर आई OnePlus 7 की जानकारी, ये फीचर होंगे सबसे ख़ास ?
Share:

OnePlus 7 स्मार्टफोन कभी भी पेश किया जा सकता है. लगातार इसकी डीटेल्स तेजी से लीक हो रही हैं और इसका डिजाइन भी लीक हो चुका है और यह चीनी स्मार्टफोन मेकर वन प्लस का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस फोन की हाइप बननी शुरू हो चुकी है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फरवरी माह में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 के दौरान बार्सिलोना में OnePlus का एक 5G प्रोटोटाइप डेमो के लिए रखा था. 

One Plus 7 में फुल स्क्रीन डिस्प्ले आपको मिलेगी. जबकि कैमरे के बात के जाए तो इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा है. हाल ही में वीवो और ओपो ने भी ऐसे ही पॉप अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन बाजार में पेश किए हैं. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी इसमें होगा. लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत OnePlus 6T से अधिक रहेगी. 

OnePlus 7 के बारे में जो महत्वपूर्ण जानकारियां...

6.5 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ यह फोन आएगा. बताया जा रहा है कि डिस्प्ले कर्व्ड होगी, फुल डिस्प्ले देने के लिए सेल्फी के लिए पॉप अप कैमरा दिया जा रहा है. One Plus 7 में तीन रियर कैमरे मिलेंगे. हाल ही में वीवो द्वारा फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें भी तीन रियर कैमरे थे. फोन 10GB और 12GB रैम के साथ आ सकता है. जबकि यह क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस रहेगा. पावर के लिए इस फोन में 4,000 की बैटरी दी जा रही है. 

इस इंस्टीट्यूट में आज ही करें आवेदन और हर माह कमाएं 67 हजार रु

National Institute of Technology में वैकेंसी, वेतन 40 हजार रु

एयरटेल ने किया डबल धमाल, इन प्लान्स में मिल रही हर एक सुविधा

Samsung भारत में लाई 4K UHD TV, भारी-भरकम कीमत से खरीदना होगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -