रीयल मैड्रिड ने करिश्माई गोलों से स्पोर्टिंग लिस्बन को 2-1 से हराया
रीयल मैड्रिड ने करिश्माई गोलों से स्पोर्टिंग लिस्बन को 2-1 से हराया
Share:

नई दिल्ली : क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अल्वारो मोराटा के आखिरी समय में किए गए करिश्माई गोलों की बदौलत रीयल मैड्रिड ने मुश्किल से उबरते हुए चैंपियंस लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में स्पोर्टिंग लिस्बन के खिलाफ 2-1 की जीत के साथ विजयी शुरुआत की।

एक समय ऐसा लग रहा था कि मैड्रिड घरेलू मैदान पर पांच वषरें में अपनी पहली हार की ओर बढ़ रही है। लिस्बन के लिए ब्रूनो सीजर ने मैच के दूसरे हाफ के तीसरे ही मिनट में गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी, लेकिन टीम के स्टार खिलाड़ी और पुर्तगाली कप्तान रोनाल्डो ने फ्री किक पर गोल दागते हुए रीयल मैड्रिड को 1-1 से बराबरी पर ला दिया। स्टॉपेज टाइम में फिर जेम्स रोड्रिगुएज के क्रास पर मोराटा ने विजयी गोल दागते हुए रीयल की आखिरी समय में जीत सुनिश्चित कर दी।

रोनाल्डो ने मैच के बाद कहा, 'हमने मैच में खराब शुरुआत की थी। लेकिन फुटबॉल ऐसा ही है और रीयल मैड्रिड भी ऐसे ही खेलता है। हमने इस ऐतिहासिक स्टेडियम में वापसी की।' मैड्रिड के सामने अब अगली चुनौती बोरूसिया डॉर्टमंड की होगी। इससे पहले 2013 में दोनों टीमें सेमीफाइनल में एक दूसरे से भिड़ीं थीं, जिसमें डॉर्टमंड ने 4-3 से जीत दर्ज की थी।

UFCअंडर-16 : यूएइ के खिलाफ जीत के साथ आगाज करना चाहेगा भारत

मैसी की हैट्रिक से बार्सिलोना की शानदार जीत

बोरिंग खेल को मनोरंजक बनाने के लिए मॉडल ने मैदान में उतारे कपडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -