नहीं रहा 'एयरलिफ्ट' का असली जाबांज...
नहीं रहा 'एयरलिफ्ट' का असली जाबांज...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो के बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. अभी हाल ही में अक्षय कुमार को संपन्न हुए फिल्म समारोह में भी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चूका है. अक्षय जो के हमे कई सच्ची घटनाओ पर बन चुकी फिल्मो में भी अपने शानदार अभिनय की चाप को छोड़ चुके है. लेकिन अब अक्षय कुमार को एक दुखी खबर मिली है. जी हाँ, जनाब बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार की फ़िल्म 'एयरलिफ्ट' को तो अपने सभी ने देखा होगा.

इस फ़िल्म में अक्षय ने रंजित कटियाल नाम के एक शख्स़ का किरदार निभाया था. अब अगर इस पर तफ्तीश से बात करे तो बता दे कि यह कुवैत का वो बिजनेसमैन था जिसने अकेले मिलकर 1 लाख 70 हज़ार फैमिली को इरान और इराक के बीच हुए वॉर के दौरान भारत पहुंचाया था. इनका असल नाम था सनी मैथ्यू जिनका निधन हो गया है.

यह बात जब अक्षय कुमार को पता चली तो वह भी इस काफी दुखी हुए. जी हां, हाल ही में इस दुखद घटना की सुचना एयरलिफ्ट के को-प्रोड्यूसर निखिल अडवाणी ने अपने ट्वीटर पर दी जिसके बाद अक्षय कुमार ने भी शोक जताते हुए कहा कि वो अपने आपको बहुत ख़ुशनसीब समझते हैं कि वो उनके किरदार को पर्दे पर ला सके.

मनोज ने गुस्से में अक्षय को कहा, 'अक्षय को नैशनल अवॉर्ड का उत्सव मनाने दें'

रीमा के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में, जाने किसने क्या कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -