'अरविंद केजरीवाल' को इस व्यक्ति ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा
'अरविंद केजरीवाल' को इस व्यक्ति ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा
Share:

​एक ​तरफा बहुमत से दिल्ली में काबिज हुई आम आदमी पार्टी सरकार के मुखिया अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले अभिषेक तिवारी को लेकर दिल्ली पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार करने के बाद अभिषेक तिवारी से गहन पूछताछ में बताया है कि उसमें लोगों का ध्यान खींचने की ऐसी सनक थी कि वह केवल राजनीतिज्ञों को ही धमकी देता था. आरोपित अभिषेक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी Email से इसलिए दी, क्योंकि वह देश की मशहूर हस्तियों-नेताओं में शामिल है. 

करतारपुर कॉरिडोर निर्माण को लेकर 'हरसिमरत' कौर ने कांग्रेस नेता पर लगाया संगीन आरोप

इस मामले में  दिल्ली पुलिस ने ट्वीट भी किया है- 'आरोपी मुंबई में फर्नीचर फोम डिस्ट्रिब्यूटर के लिए काम करता है. स्कूल ड्रॉपआउट अपनी नौकरी और जिंदगी से खुश नहीं था और लोगों का ध्यान खींचने के लिए कुछ बड़ा करना चाहता था. उसके दिमाग में बड़े राजनीतिज्ञों को धमकी भरा मेल भेजने का विचार आया.'  

क्या लंबे इंतजार के बाद दिल्ली की सत्ता में वापसी कर पाएंगी मोदी सरकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूछताछ में युवक को लेकर यह खुलासा हुआ है कि वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए बड़े लोगों को धमकी भरा मेल भेजा करता था. इसी कड़ी में इस युवक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी ऐसी ही धमकी दे डाली, लेकिन दिल्ली पुलिस ने ऐसा जाल बिछाया कि वह मुंबई से गिरफ्तार हो गया. युवक का नाम अभिषेक तिवारी है. दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर के मुताबिक, 28 वर्षीय युवक ने ही सीएम अरविंद केजरीवाल को धमकी दी थी, जिसे मुंबई से गिरफ्तार किया गया है. अभिषेक को बृहस्पतिवार को दिल्ली पुलिस ने मुंबई शहर के नाला सोपारा से गिरफ्तार किया है.

'पीयूष गोयल' इस मामले में प्रतिनिधिमंडल के साथ करेंगे रूस की यात्रा

Article 370: श्रीनगर में 10,000 लोगों के विरोध प्रदर्शन की खबरें, गृह मंत्रालय ने दिया स्पष्टीकरण

जम्मू कश्मीर में तेजी से सामान्य हो रहे हालात, गवर्नर मलिक बोले - बिना खौफ के ईद मनाने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -