करतारपुर कॉरिडोर निर्माण को लेकर 'हरसिमरत' कौर ने कांग्रेस नेता पर लगाया संगीन आरोप
करतारपुर कॉरिडोर निर्माण को लेकर 'हरसिमरत' कौर ने कांग्रेस नेता पर लगाया संगीन आरोप
Share:

करतारपुर कॉरिडोर को लेकर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेस पर बड़ा आराेप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण में अड़ंगा लगाने की कोशिश कर रहे हैं. कितने दुख की बात है कि कांग्रेस सरकार करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण के काम में भी अड़चनें डालने वाली पार्टी बन गई है. कुछ कांग्रेस नेताओं द्वारा गैरकानूनी अवैध रेत खनन करने वाले तथा ट्रांसपोर्टरों पर गुंडा टैैक्स लगाने वाले रेत माफिया का संरक्षण किया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

धारा 370: आतंकी मसूद अज़हर ने फिर उगला जहर, कहा- भारतीय पीएम ने मारी अपने पैरों पर कुल्हाड़ी

अपने बयान में हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि रेत माफिया द्वारा रेत तथा बजरी की पैदा की कृत्रिम कमी की वजह से पिछले 10 दिनों से करतारपुर कॉरिडोर का 4.5 किलोमीटर लंबा निर्माण कार्य रुका पड़ा है. नदी के किनारों पर अलग-अलग जगहों पर कांग्रेस नेताओं के खास व्यक्तियों द्वारा एकत्र किए जा रहे गुंडा टैक्स से रेत तथा बजरी की कीमत आसमान को छूने लगी है. इसके कारण कॉरिडोर का निर्माण करने वाली कंपनी के लिए यह प्रोजेक्ट पूरा करना असंभव हो गया है.

जम्मू कश्मीर पर बोले रामदास अठावले, कहा- PoK भी भारत के हवाले कर दे पाक, क्योंकि अगर युद्ध...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस नेताओं तथा मंत्रियों की शह पर राज्य में नाजायज रेत माइनिंग के कारोबार में लगे रेत माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए हरसिमरत ने कहा कि कांग्रेस की सिख विरोधी मानसिकता एक बार फिर सामने आ गई है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को तत्काल इस मामले में दखल देना चाहिए तथा रेत माफिया व उनके राजनीतिक आकाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर तुरंत करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण दोबारा शुरू करवाना चाहिए.

सियासत में उतरेंगे टेनिस के ये दो दिग्गज खिलाड़ी

सपा को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अखिलेश के दो धुरंधर

RCP सिंह ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -