जम्मू कश्मीर में तेजी से सामान्य हो रहे हालात, गवर्नर मलिक बोले - बिना खौफ के ईद मनाने की कोशिश
जम्मू कश्मीर में तेजी से सामान्य हो रहे हालात, गवर्नर मलिक बोले - बिना खौफ के ईद मनाने की कोशिश
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में हालात तेजी से सामान्य हो रहे हैं. जम्मू से धारा 144 को वापस ले लिया गया है. शनिवार से सभी स्कूल-कॉलेज भी खोल दिए गए हैं. जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने ताजा हालातों का मुआयना करने के बाद प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, "सब लोग ईद की अच्छी तैयारी में लगे हैं, अधिक सुविधाओं में लगे हुए हैं. अच्छा लग रहा है, बहुत बड़ी संख्या में लोग बाहर निकले हैं."

गवर्नर मलिक ने प्रदेश के लोगों को ईद की बधाई देते हुए कहा कि, "ईद की मुबारक बाद. कहता हूं कि बिना खौफ अच्छे माहौल में ईद मनाएं." धारा 370 को लेकर पीएम मोदी के संदेश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि, "पीएम मोदी ने कहा था कि पूरे हिन्दुस्तान को एक बनाना चाहते हैं. यहां के नागरिकों को किसी तरह की समस्या ना हो यह हमारी कोशिश है."

कश्मीर में वर्तमान सुरक्षा-व्यवस्था पर बात करते हुए गवर्नर मलिक ने कहा कि, "आज हम ढील देने का प्रयास करेंगे, कल और अधिक ढील देंगे. बिलकुल नॉर्मल ईद बने इसका प्रयास रहेगा. जो भी फीडबैक आ रहा है उसको हम तत्काल एड्रेस कर रहे हैं." आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर मुनीर खान ने कहा था कि, "जम्मू में स्थिति सामान्य है. कश्मीर में स्थिति काबू में है. कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे."

करतारपुर कॉरिडोर निर्माण को लेकर 'हरसिमरत' कौर ने कांग्रेस नेता पर लगाया संगीन आरोप

Article 370 : मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सामने आई बड़ी मांग

सियासत में उतरेंगे टेनिस के ये दो दिग्गज खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -