जल्द ही रिलीज़ हो सकता है राणा दुग्गाबती की इस फिल्म का 2 पार्ट
जल्द ही रिलीज़ हो सकता है राणा दुग्गाबती की इस फिल्म का 2 पार्ट
Share:

दोस्तों जैसा की हम सभी जानते है कि  RD10 का दूसरा अध्याय पहले अध्याय (जो फरवरी में रिलीज़ हुआ था) से अधिक हिट रहा है. वहीं राणा कहते हैं कि जंहा इस फिल्म के एक वीडियो में 6 मिनट से अधिक समय पर राणा दग्गुबाती की यात्रा को 'LEADER' (उनकी शुरुआत), फ्लॉप ('Nenu Naa Rakshasi', 'Naa Ishtam' and 'Department') और 'Krishnam Vande Jagatgurum' के बाद उठने से रोक दिया. "यह 'KVJ' की वजह से था कि राजामौली ने मुझे 'बाहुबली' के लिए रोल दिया,".

राणा की इस बात से उत्साहित होकर कि महेश बाबू ने कड़ी मेहनत करने वाले एक युवा लड़के के रूप में शुरुआत की और मेगास्टार चिरंजीवी की राणा को सलाह देने के लिए, अध्याय 2 भी 'बाहुबली' की शूटिंग के लिए कितनी मेहनत की है, इसका एक सबसे अच्छा परिणाम है. वहीं अभिनेता राणा कहते हैं, "We did all sort of crazy things. It was shot in Summer, Prabhas had a shoulder injury, Rs 190 Cr was borrowed on interest," और बाकी, जैसा वे कहते हैं, इतिहास है.

अगर कृष जगरलामुदी राणा को "सबसे मेहनती" बताते हैं, तो राजामौली कहते हैं कि उनकी इच्छा शक्ति ही उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रदान करती है. कहीं न कहीं, राणा अपनी एक आंख के साथ समस्या को संदर्भित करता है. वह अपने उत्थान के संबंध में "भाई-भतीजावाद" की बात को भी दरकिनार करता है.

लॉक डाउन में इस तरह मस्ती कर रही हैं यह अभिनेत्री

मिमी चक्रवर्ती के इस लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -