इस साल 150 करोड़ रुपये के निवेश कर सकती है ये फुटवियर कंपनी
इस साल 150 करोड़ रुपये के निवेश कर सकती है ये फुटवियर कंपनी
Share:

भारत में सबसे अच्छी फुटवियर कंपनी रिलैक्सो फुटवेयर्स लिमिटेड ने वित्त वर्ष 2015 में 150 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है ताकि पृष्ठभूमि में चप्पल और सैंडल जैसे खुले जूते की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए भिवाड़ी (राजस्थान) में एक नई विनिर्माण क्षमता स्थापित की जा सके।

कंपनी के अनुसार ओपन फुटवियर कुल राजस्व का लगभग 80 प्रतिशत योगदान देता है। कंपनी ने उल्लेख किया है कि महामारी में बंद जूते की मांग पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है, लेकिन सर्दियों की शुरुआत के कारण आगे बढ़ने वाले कर्षण की संभावना है। Q2FY21 की नवीनतम तिमाही में, तिमाही Q2FY21 के लिए समेकित राजस्व 575.87 करोड़ रुपये पर आ गया, जबकि पिछले वर्ष इसी तिमाही में 621.77 करोड़ रुपये था, जिसमें 7.38 प्रतिशत की कमी दर्ज की गई थी। इस बीच, कंपनी के निर्यात ने तिमाही के लिए राजस्व में 4 प्रतिशत का योगदान दिया।

इस तिमाही के लिए EBITDA 21.18 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 126 करोड़ रुपये हो गया, जो पिछले साल की समान तिमाही में 104.72 करोड़ रुपये था, जबकि इसी के साथ 520 बीपीएस का मार्जिन विस्तार हुआ था। तिमाही के लिए ईबीआईटीडीए मार्जिन 22.04 प्रतिशत रहा। तिमाही के लिए शुद्ध लाभ 75.1 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले साल की इसी तिमाही में 70.54 करोड़ रुपये था, जिसमें 6.46 प्रतिशत की वृद्धि हुई थी। सोमवार को रिलैक्सो फुटवेयर्स के शेयर में दो प्रतिशत की तेजी आई और बीएसई पर यह 749.95 रुपये का इंट्रा डे हाई हो गया।

बंद हुआ लखनऊ और दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस ट्रेन का संचालन, बताई गई ये वजह

केयर ने लक्ष्मी विलास बैंक रेटिंग में किया संशोधन

शानदार उछाल के साथ बाजार हुआ शुरूपिछले 4 दिनों से लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के भाव, आज इतनी हुई कीमतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -