लो...आ गया हे जडेजा कि शादी का इनविटेशन कार्ड !
लो...आ गया हे जडेजा कि शादी का इनविटेशन कार्ड !
Share:

वर्ल्ड टी-20 के बाद भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी रविन्द्र जडेजा अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. इस समय जडेजा अपनी शादी को लेकर व्यस्त है. जडेजा की शादी 17 अप्रैल को है जिसके कार्ड भी छप चुके है. इस कार्ड में सबसे ऊपर RR लिखा गया है. मतलब कि रवींद्र और रीवाबा. जडेजा ने रीवाबा से 5 फ़रवरी को सगाई कि थी.

वर्ल्ड टी-20 ख़त्म होने के बाद जडेजा के ससुर ने उन्हें एक करोड़ कि कीमत वाली बेशकीमती ऑडी कार गिफ्ट कि है. 17 अप्रैल को जडेजा-रीवाबा का वेडिंग इवेंट राजकोट के कालावड रोड पर स्थित सीजंस होटल में होगा. 18 अप्रैल को दोनों जडेजा के मूल गांव हाडाटोडा जाएंगे. यहां भी रिसेप्शन का आयोजन किया गया है. शादी में क्रिकेटर्स के अलावा कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

शादी से एक दिन पहले यानि 16 अप्रेल को म्यूजिकल नाइट होगी, जिसमें कई मशहूर सिंगर्स परफॉर्म करेंगे. सीजंस होटल में होने वाले इस इवेंट के लिए फाइनल लिस्टिंग पूरी हो चुकी है. बता दे कि जडेजा कि शादी से पहले 9 अप्रेल से आईपीएल शुरू हो रहा है और जडेजा इस बार गुजरात लायंस टीम कि तरफ से खेलेंगे. उनकी टीम का पहला मैच 11 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ है. शादी के कारण जडेजा को 14 अप्रैल को पुणे के खिलाफ और 16 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -