रवि शास्त्री के बढ़े भाव, मुख्य कोच बनने की गारंटी दो तभी करूंगा आवेदन
रवि शास्त्री के बढ़े भाव, मुख्य कोच बनने की गारंटी दो तभी करूंगा आवेदन
Share:

नई दिल्ली : अनिल कुंबले का भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद अब बीसीसीआई की परेशानिया बहुत बढ़ गई है. जिसकी वजह से अब सीएसी भी परेशान हो रही है. सलहाकार समिति को अब जल्द से जल्द कुंबले का उत्तराधिकारी चुनना है. जिसके लिए कमेटी अब आवेदकों की लिस्ट के अलावा और भी अलग विकल्पों को देख रही है, वही अब ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री का नाम काफी सुर्खियों में आ रहा है.

रवि शास्त्री के नाम को कुछ इसलिए भी उछाला जा रहा है क्योकि बतौर कोच रवि शास्त्री कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद है. वही एक क्रिकेट वेबसाइट ने रवि शास्त्री के हवाले से लिखा है कि, वह कोच के मुद्दे को लेकर बीसीसीआई या सीएसी से बात करेंगे. अगर उन्हें इस बात की गारंटी दी जाती है कि उन्हें टीम इंडिया के मुख्य कोच बनाया जाएगा तभी इसके लिए आवेदन करेंगे. उसके बाद उन्होंने कहा कि,  कोच पद के लिए कतार में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं है.

बता दे आपको भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए आवेदन करने वालो में वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, रिचर्ड पायबस, लालचंद राजपूत और डोडा गणेश  है, वही बीसीसीआई के एक सूत्र ने मीडिया से कहा कि, टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्ट रवि शास्त्री को फायदा मिल सकता है. ऐसा बहुत कुछ है जो अभी हमें नजर नहीं आ रहा है. 

कुंबले के इस्तीफे पर विराट का चतुराई भरा जवाब, जानिए क्या बोले विराट ?

23 साल के पांड्या की आतिशी पारी पर 41 साल की यह बुलबुल है फ़िदा...

बाप कौन है? यह सवाल करने वाले पाकिस्तानी की हुई धुनाई, देखिये VIDEO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -