कुंबले के इस्तीफे पर विराट का चतुराई भरा जवाब, जानिए क्या बोले विराट ?
कुंबले के इस्तीफे पर विराट का चतुराई भरा जवाब, जानिए क्या बोले विराट ?
Share:

नई दिल्ली : अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद टीम इंडिया बिना कोच के पांच वनडे और एक टी-20 मैच की सीरीज खेलने वेस्टइंडीज दौरे पर गई है. जिसका पहला वनडे आज पोर्ट ऑफ़ स्पेन में खेला जाएगा. कुंबले ने इस्तीफा देने के पीछे कप्तान कोहली को उनकी कार्यशैली से परेशानी होना बताया था. कुंबले के इस्तीफे के बाद कोहली- कुंबले विवाद खुलकर सामने आया है. मैच से हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया ने कोहली से इस बारे में सवाल किया लेकिन उन्होंने ज्यादा जवाब नहीं दिए.

विराट कोहली ने कहा कि वे ड्रेसिंग रूम की पवित्रता को बनाए रखना चाहते है और वो कभी नहीं बोलेंगे कि अंदर क्या हुआ. ड्रेसिंग रूम में जो कुछ भी होता है वह हम सभी के लिए बहुत ही पवित्र होता है. यह कुछ ऐसा होता है जो मैं सार्वजनिक रूप से विस्तार से नहीं बोल सकता. कोहली ने कहा कि अनिल भाई ने अपने विचार रखे और हटने का फैसला लिया. हम सब उनके फैसले का सम्मान करते हैं. हमने पिछले 3-4 सालों में एक संस्कृति बनाई है कि जो कुछ भी ड्रेसिंग रूम में हुआ, वो बाहर ना जाए. हमने इसे बनाए रखने की कोशिश की है. हमारे लिए ये सर्वोपरि है. अनिल भाई की राय का मैं सम्मान करता हूं.

कोहली ने कहा कि उन्होंने और उनके खिलाड़ियों ने कुंबले की बतौर खिलाड़ी उपलब्धियों का हमेशा सम्मान किया है. उन्होंने कहा, बतौर क्रिकेटर और उन्होंने जो इतने वर्षों तक खेलकर देश के लिए उपलब्धि हासिल की है, मैं उनका पूरा सम्मान करता हूं. उनसे सम्मान वापस नहीं लिया जा सकता. हम सभी उनका पूरा सम्मान करते हैं. जब उनसे कुंबले के कोचिंग के दौरान दृष्टिकोण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी बात पर कायम रहते हुए कहा, जैसा कि मैंने कहा कि मेरे लिए सबसे अहम ड्रेसिंग रूम की गोपनीयता को बरकरार रखना है और जो कुछ भी चेंजिंग रूम में होता है, वो हम सभी के लिए काफी निजी और अहम होता है.

धवन के साथ ओपनिंग करेगा यह बल्लेबाज

IND vs WI : कोच के बगैर कैरेबियन टीम के खिलाफ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

अभिनव बिंद्रा ने साधा कोहली पर निशाना, कोच के इस्तीफे को लेकर कह दी ये बात ?

बड़ा खुलासा : 6 महीने से बात नही कर रहे थे कुंबले और कोहली, ये हुआ अंजाम ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -