अपने इस फैन की वजह से मुसीबत में फंस गई थी रवीना
अपने इस फैन की वजह से मुसीबत में फंस गई थी रवीना
Share:

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का स्टारडम आज भी उतना ही है जितना पहला था। रवीना के चार्म और अंदाज के आज भी करोड़ों लोग दीवाने हैं। अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए फैंस सारी हदों को पार करने के लिए तैयार ही रहती है। लेकिन कई बार फैंस की ये दीवानगी सितारों के लिए मुसीबत बनती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में एक साक्षत्कार के बीच रवीना टंडन ने अपने एक ऐसे फैन का जिक्र किया, जिसने दीवानगी की सारी हदें पार कर दी थी। एक्ट्रेस ने कहा है "गोवा में मेरा एक फैन था, वह अपने मन में मान चुका था कि उसकी और मेरी शादी हो चुकी है।"

रवीना (Raveena Tandon) के बच्चों को अपना मानता था फैन: केवल इतना ही नहीं अभिनेत्री ने कहा है कि वह फैन अपना मानसिक संतुलित खो बैठा था। रवीना टंडन ने बोला है कि, "वह मेरे बच्चों को भी अपना मानने लगा था। लेकिन हद तो तब हो गई, जब उसने मुझे खून से भरी बोतलें कोरियर कीं। सिर्फ शीशियां ही नहीं बल्कि फैन ने मुझे अपने अश्लील फोटो और खून से लिखे खत भी भेजे।"

एक फैन ने कर दिया था रवीना के पति पर हमला: रवीना टंडन केवल एक नहीं बल्कि ऐसे कई साइको फैन्स की वजह मुसीबत में फंस चुकी हैं। एक्ट्रेस ने मीडिया को दिए साक्षत्कार में कहा है कि ऐसा एक और फैन था, जो हमेशा मेरे घर के गेट पर बैठा रहता था। रवीना ने बोला है कि , "एक बार उस फैन ने मेरे पति पर हमला कर दिया था, हम सब काफी घबरा गए थे और हमने तुरंत पुलिस को फोन लगाया।" एक्ट्रेस ने कहा था कि एक समय ऐसा था, जब मैं इस तरह के लोगों से काफी परेशान हो गई थी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रवीना टंडन आखिरी बार रॉकिंग स्टार यश के साथ मूवी 'KGF 2' में दिखाई आई थीं। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी और यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

'जो मेरी गोद में रहती थी वो आज मां बन गई', बेटी आलिया के लिए भावुक हुए महेश भट्ट

असम में 'इमरजेंसी' की शूटिंग करेंगी कंगना रनौत, CM बोले- 'मैंने उन्हें धन्यवाद दिया'

आलिया से लेकर श्रीदेवी तक शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -