रतुल पुरी और मोजर बेयर के पूर्व सीनियर अधिकारियों पर कसा सीबीआई का शिकंजा, मुकदमा दर्ज
रतुल पुरी और मोजर बेयर के पूर्व सीनियर अधिकारियों पर कसा सीबीआई का शिकंजा, मुकदमा दर्ज
Share:

नई दिल्लीः सीबीआई ने कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी और मोजर बेयर के कई पूर्व सीनियर अधिकारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। एजेंसी ने रतुल पुरी और मोजरबेयर के तत्कालीन कार्यकारी निदेशक और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी ने कंपनी के ऑफिसों और आरोपी डायरेक्टरों के घर सहित छह जगहों पर छापे मारे है। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें कंपनी मोजरबेयर, प्रबंध निदेशक दीपक पुरी, निदेशकों- नीता पुरी, संजय जैन और विनीत शर्मा शामिल है।

बीते महीने रतुल पुरी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू मार्ग पर MTNL बिल्डिंग में ईडी दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंचे थे। उन्हें ईडी ने वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया था. उनसे कुछ देर पूछताछ चली लेकिन इसी बीच उन्हें अंदेशा हुआ कि ईडी की टीम गिरफ्तार कर लेगी। रतुल ने ईडी दफ्तर में जांच अधिकारी से टॉयलेट जाने की बात कही। वह टॉयलेट गए और फिर वहां से गायब हो गए।

जब काफी देर तक जांच अधिकारी के पास रतुल नहीं पहुंचे तो ईडी की टीम ने बाथरूम और ईडी दफ्तर में उन्हें हर जगह खोजा मगर वे कहीं नहीं मिले। फिर ईडी की टीम रतुल के दिल्ली के घर और दफ्तर पहुचीं मगर वे वहां भी नहीं मिले। सीबीआई ने 354 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले मामले में इन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। अदालत में पूरी के लिए अभिषेक मनु सिंघवी और विजय अग्रवाल ​उनका पक्ष रख रहे हैं। 

तेलंगाना में टीडीपी को तगड़ा झटका, 60 बड़े नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ थामा भाजपा का दामन

एक महिला को अपने साथ रखने की कीमत 71 भेड़, जानिए क्या है पूरा मामला

सतना में मासूम की अपहरण के बाद हत्या, शिवराज बोले- ऐसा तो नहीं था मेरा MP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -