सतना में मासूम की अपहरण के बाद हत्या, शिवराज बोले- ऐसा तो नहीं था मेरा MP

सतना में मासूम की अपहरण के बाद हत्या, शिवराज बोले- ऐसा तो नहीं था मेरा MP

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर मासूम को अगवा करने के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस बार मासूम का अपहरण और उसकी हत्या करने वाला उसका चचेरा भाई निकला। इसके पहले भी सतना जिले में 2 जुड़वा मासूमों की अपहरण कर हत्या के रूह कंपा देने वाले मामले सामने आ चुके है और हर बार की तरह पुलिस की इस बार भी बड़ी विफलता सामने आई है।

घटना के बाद राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख जताया है। इसके साथ ही शिवराज सिंह ने प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'सतना में मासूम की अपहरण बाद हत्या की घटना हृदय विदारक है। आत्मा हिल गई। पहले भी सतना में दो मासूम भाइयों की अपहरण के बाद हत्या हुई थी, लेकिन सरकार उसके बाद भी नहीं चेती। प्रदेश में कानून-व्यवस्था कहीं नहीं है। सरकार अब तो आंखें खोलो। कितने माता-पिता के बच्चे ऐसे छिनते रहेंगे?'

आपको बता दें कि यह घटना सतना जिले के अमरपाटन थाना के चोरहटा गाँव की है। जहां अपहरणकर्ताओं ने 16 तारीख को 13 वर्षीय बच्चे का अपहरण करके उसके हाथ-पैर बांध कर जिंदा कुएं में डाल दिया था। उसके बाद 17 अगस्त को मासूम के परिवार वालों से फोन कर 10 लाख की फिरौती की मांग की थी। पुलिस का कहना है कि मृतक के पिता और ताऊ में पूर्व से ही जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इस आपसी रंजिश को मन में रखते हुए मृतक के चचेरे भाई तेजबली ने अपने चाचा के बेटे की हत्या कर दी। हालाँकि पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

लालू प्रसाद की भी हालत ख़राब, डॉक्टर बोले- चल फिर नहीं पा रहे राजद प्रमुख

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने राणे के कांग्रेस में शामिल होने पर कही यह बात

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, हार्ट और लंग्स ने काम करना किया बंद