MP बारिश: ऑपरेशन के बावजूद महिला को एम्बुलेंस से उतरकर पार करना पड़ा पुल

रतलाम: मध्य प्रदेश में जुलाई के महीने की शुरुआत होते ही सभी को लगा कि मानसून आ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालाँकि अब जुलाई के खत्म होते-होते राज्य के कुछ जिलों में मूसलाधार बारिश का दौर शुरू हो गया है। अब इसी बारिश के चलते गावों में अधूरे पुल व सड़क निर्माण से लोगों को समस्याएं आ रहीं है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ रतलाम जिले में। यहाँ एक महिला मरीज को ऑपरेशन कराने के बाद पैदल चलकर पुल पार करना पड़ा।

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत रतलाम जिला अस्पताल में एक महिला को ऑपरेशन के बाद छुट्टी दी गई। वहीँ एम्बुलेंस में उसे उज्जैन स्थित आकतवासा गांव ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में शिवपुर के पास कूड़ेल नदी उफान पर थी। ऐसे में करीब 2 घंटे के लिए यहाँ एम्बुलेंस को रोकना पड़ा। आप सभी को बता दें कि रतलाम से शिवपुर-उज्जैन मार्ग पर टू-लेन पुल का निर्माण अब तक नहीं हो पाया। इस वजह से यहाँ बारिश होने के बाद लोगों को और भी ज्यादा परेशानी हो रही है। यहाँ पुराने मार्ग पर भी नदी का पानी बह रहा है और इसी के चलते महिला को पैदल पुल पार कराया गया।

उसके बाद महिला के लिए ऑटो मंगवाया गया और पुल पार होते ही महिला को ऑटो में बैठाकर उज्जैन पहुंचाया गया। इस दृश्य को देखकर यह कहा जा सकता है कि आगे जाकर महिला के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है। जी दरअसल महिला ऑपरेशन के बावजूद चल रही थी और ऐसे में उसे कोई भी समस्या हो सकती है। शिवपुर-उज्जैन के बीच आने वाले गांव के लोगों को भी इसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है और इस तरफ प्रशासन का ध्यान बिलकुल भी नहीं है।

गुम है किसी के प्यार में: अपनी हर चाल में कामयाब हो जाएगी पाखी, सई के साथ होगा बड़ा हादसा

रिलायंस को वित्तीय वर्ष 23 की तीसरी तिमाही से एमजे क्षेत्र से है कई उम्मीद

ओडिशा से जबलपुर में की जा रही थी धड़ल्ले से पंगोलियन की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -