गुम है किसी के प्यार में: अपनी हर चाल में कामयाब हो जाएगी पाखी, सई के साथ होगा बड़ा हादसा
गुम है किसी के प्यार में: अपनी हर चाल में कामयाब हो जाएगी पाखी, सई के साथ होगा बड़ा हादसा
Share:

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को इन दिनों फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। वहीँ अब इसी बीच इस शो की कहानी एक नया मोड़ लेने वाली है। शो में आप नील भट्ट, आएशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा को देख रहे होंगे। सभी अपने दमदार अभिनय से फैंस को खुश कर रहे हैं। यह शो स्टार प्लस पर आने वाला शो है और अब शो के अगले एपिसोड्स में पाखी का नया प्लान काम कर जाएगा। आप सभी ने देखा होगा पिछले एपिसोड में पाखी अंजिक्य को सई के कमरे में भेज देती है। वहीँ अब अपकमिंग एपिसोड में सई को खासी आएगी और अंजिक्य उसे पानी देगा। इसी बीच सई की हालत ज्यादा खराब हो जाएगी और वो उसे संभालने लगेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वहीँ उसी दौरान विराट कमरे में आ जाएगा और उसे सब कुछ गलत ही लगेगा। इस दौरान विराट को लगने लगेगा कि अंजिक्ट और सई के बीच वाकई में चक्कर चल रहा है। उसके बाद विराट अंजिक्य पर हाथ उठा देगा और फिर सई का खून खौल जाएगा। इसी बीच अंजिक्य बताएगा कि वो सई को नोट्स देने आया था लेकिन पाखी ने जिद की कि वो सई के कमरे में जाए। इसके बाद सई पाखी पर खूब चिल्लाएगी लेकिन विराट किसी की एक भी नहीं सुनेगा। उसके बाद विराट सई से सिर्फ इतना ही कहेगा कि अगर उसके और अंजिक्य के बीच कुछ भी नहीं है तो वो नीचे क्यों नहीं मिल सकते थे? यह सब होने के बाद गुस्से में सई चौहान हाउस छोड़ देगी। उसके बाद विराट उसका पीछा करेगा और रास्ते में दोनों के बीच खूब बहस होगी।

इसी बीच सई का पैर फिसलेगा और वह सड़क पर गिर जाएगी। इससे सई के सिर पर चोट आ जाएगी और वो बेहोश हो जाएगी। उसके बाद विराट सई को लेकर अस्पताल जाएगा और वहां एक और बड़ा ट्विस्ट आएगा। वो यह रहेगा कि सई कोमा में चली जाएगी। वहीँ दूसरी ओर पाखी विराट से ये छिपा पाने में कामयाब रहेगी कि सम्राट आखिर कहां पर है? इस तरह से आने वाले दिनों में पाखी की हर चाल कामयाब होती हुई नजर आएगी और आगे ट्विस्ट और बढ़ता जाएगा।

सीबीआई कोर्ट ने वाईएस जगन की जमानत रद्द करने की याचिका को किया स्थगित

शादी के सात साल बाद एक दूसरे से अलग होंगे स्कूटर ब्रौन और उनकी पत्नी

यहाँ दीवारों पर पत्नी की तस्वीर लगाने का है रिवाज, घर से ज्यादा हैं कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -