बंदरों के कारण इस गांव की लड़कियां हैं कुंवारी, जानें क्या है मामला
बंदरों के कारण इस गांव की लड़कियां हैं कुंवारी, जानें क्या है मामला
Share:

हर माता-पिता चाहते हैं कि उनकी बेटी का विवाह ख़ुशी से बिना किसी अड़चन के संपन्न हो. लड़कियों की शादी में खास ध्यान देना पड़ता है. वहीं कई बार देखा जाता है कि शादियों में अड़चन पैदा हो जाती है. लेकिन ये अड़चन किसी बन्दर की वजह से हो तो. आज हम ऐसे ही गांव के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर बंदरों के कारण लड़कियों की शादी नहीं हो रही. सुनकर अजीब लग रहा होगा लेकिन ये सच, जानते हैं इसके बारे में .

दरअसल, बिहार के पटना से 75 किमी दूर जिला भोजपुर पड़ता है, इस जिले में रतनपुर नामक गाँव है. इस गांव में बंदरों का इतना आंतक है कि यहां लोग बारात लेकर आने से कतराते हैं, ये पूरा गांव बंदरों के आतंक से परेशान है. इसी कारण लड़कयों की शादी भी नहीं हो रही है. क्योकि बाकी सभी गांवों के लोग यहां बारात लाने से डरते हैं. जब भी कोई यहां बारात लाता है तो बंदर उन्हें इतना परेशान करते हैं कि उन्हें बारात वापस लेजानि पड़ती है. यहां इतने बंदर हैं जो कि लोगों को लहुलुहान करने में बिल्कुल देर नहीं लगाते हैं. इसलिए यहां लोग बारात लाने से डरते हैं और इसी वजह से यहां की लड़कियां भी कुंवारी हैं.

ऐसे ही एक बार यहां एक बारात आई थी. खुशी में मग्न, हंसते-गाते लोग यहां की एक लड़की को ब्याहने आए थे लेकिन इसी बीच उन पर बंदरों के एक झुण्ड ने हमला कर दिया और कईं लोगों को लहुलुहान कर दिया. सिर्फ इसी गांव का नहीं, बल्कि आस-पास के कईं गांवों का भी यही हाल है और इसी वजह से यहां की लड़कियां कुंवारी हैं.

बेटे को पसंद हैं एयरक्राफ्ट तो पिता ने जन्मदिन पर दे दिया करोड़ों का हवाई जहाज़..!

महिला को कार की ऐसी दीवानगी कि शरीर में इम्प्लांट करवा ली चाबी

इस मंदिर में आपको नहीं मिलेगा सुकून, बल्कि डर से उड़ जायेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -