रतन टाटा को मिला ऑस्ट्रेलिया का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, 'ऑर्डर ऑफ ऑस्ट्रेलिया' से नवाज़े गए
रतन टाटा को मिला ऑस्ट्रेलिया का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, 'ऑर्डर ऑफ ऑस्ट्रेलिया' से नवाज़े गए
Share:

नई दिल्ली: भारत के जाने माने उद्योगपति और टाटा समूह के मानद चेयरमैन र​तन टाटा को ऑस्ट्रेलिया के सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित किया गया है. ऑस्ट्रेलिया के राजदूत ने ट्विटर इसकी जानकारी देते हुए कहा है  कि रतन टाटा को 'ऑर्डर ऑफ ऑस्ट्रेलिया' से नवाज़ा गया है. ऑस्ट्रेलिया के राजदूत बैरी ओ फैरेल ने अपने ​ट्वीट में लिखा कि भारत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया में भी रतन टाटा का अहम योगदान रहा है. ये एक दिग्गज उद्योगपति हैं. 

बता दें कि, फैरेल ने ट्विटर पर कई फोटो के साथ एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि भारत में रतन टाटा बिजनेस, इंडस्ट्री और परोपकार के दिग्गज हैं. इनके योगदान का व्यापक प्रभाव ऑस्ट्रेलिया में भी देखने को मिला है. उन्होंने आगे लिखा कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के रिश्ते के लॉन्ग स्टैंडिंग कमिटमेंट के लिए 'ऑर्डर ऑफ ऑस्ट्रेलिया' से सम्मानित करते हुए बेहद प्रसन्नता हो रही है. 

बता दें कि, रतन टाटा को ऑस्ट्रेलिया-इंडिया बायलेट्रल रिलेशनशिप, ट्रेड, इन्वेस्टमेंट और परोपकारी के लिए ऑस्ट्रेलिया के जनरल डिवीजन में एक मानद अधिकारी के तौर पर नियुक्त किया गया है. टाटा पावर ओडिशा डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड (TPSODL) के एग्जीक्यूटिव राहुल रंजन ने अपनी लिंक्डइन पोस्ट के दौरान इस सेरेमनी की तस्वीरें भी अपलोड की है. 

GOOGLE से सुंदर पिचाई को मिलती है कितनी सैलरी? हुआ खुलासा

ओरियन बिजनेस पार्क और सिने वंडर मॉल में लगी भयंकर आग, जलकर राख हुई कई गाड़ियां

बिज़नेस को आगे तक बढ़ाने के लिए आज से ही शुरू कर दें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -