टाटा ने दिया Abra में निवेश को अंजाम
टाटा ने दिया Abra में निवेश को अंजाम
Share:

टाटा संस को हाल ही में कई नई जगहों पर निवेश करते हुए देखा गया है और अब हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि टाटा के पूर्व चैयरमेन रतन टाटा ने अमेरिका स्थित स्टार्टअप अब्रा में निवेश किया है. गौरतलब है कि इससे पहले भी रतन टाटा लॉन्जरी कम्पनी जीवेमी, ओला और स्नैपडील में भी निवेश कर चुके है. कम्पनी ने इस मामले में बताया है कि रतन टाटा और क्रेडिट कार्ड के क्षेत्र की दिग्गज कम्पनी अमेरिकन एक्सप्रेस के द्वारा इस निवेश को अंजाम दिया गया है.

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करवा दे कि रतन टाटा का यह डिजिटल करेंसी वाली फर्म में पहला निवेश बताया जा रहा है. इस मामले में जुड़े हुए एक बयान में यह बात भी सामने आई है कि उसके द्वारा ऑनलाइन के साथ ही डिजिटल नकदी आधारित दुकानों पर भुगतान के क्षेत्र में भी प्रवेश करने की घोषणा की गई है.

बताया यह भी जा रहा है कि अमेरिका और फिलीपींस में आने वाले हफ्तों में सभी रजिस्टर्ड यूज़र्स के लिए यह ऍप उपलब्ध रहने वाला है. जबकि इसके बाद इसे अन्य देशों में भी उपलब्ध करवाया जाना है. अब्रा ने मामले में यह कहा है कि, "टाटा और अमेरिकन एक्सप्रेस के द्वारा अब्रा में एक रणनीतिक निवेश को अंजाम दिया गया है. जोकि डिजिटल करेंसी में इनके द्वारा ऐसा पहला निवेश बताया जा रहा है. हालाँकि मामले में किसी के भी द्वारा निवेश की राशि को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -