एक चूहे के कारण धूं-धूं होकर जल गया घर, जानिए कैसे?
एक चूहे के कारण धूं-धूं होकर जल गया घर, जानिए कैसे?
Share:

उत्तर प्रदेश में स्थित शहर बरेली में बीती दीवाली की रात्रि चूहे ने एक मजदूर के घर को पूरी तरह जला डाला. ऐसा कहना है कि चूहे ने गैस की पाइप को पूरी तरह से काट दिया था जिससे सिलेंडर फट गया और मजदूर के घर की दीवारे गिर गयी और घर की सारे वस्तुएं जलकर खाक हो गयी. वही बेहद गंभीर रूप से झुलसे मजदूर के बेटे को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

सूत्रों से पता चला है कि सुभाष नगर के गांव बहती निवासी सतीश ने यह कहा कि उनका घर दो मंजिल का है. घर के सभी लोग ऊपर की मंजिल में दिप जलाकर आये ही थे. जिसके बाद सिलेंडर पाइप के पास मजूद दिये की लो से सिलेंडर फट गया. उसी दौरान धमाके की ध्वनि सुन घर वालो ने आग बुझाने की अपर कोशिश की जिसमे पीड़ित व उनका बेटा दोनों ही बुरी तरह झुलस गए. जिसके तुरंत बाद दोनों घायलों को नज़दीक मौजूद जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. घायल ने बतया की उसके घर में रखे 45000 रूपये भी जल गए. और इसके साथ ही दूसरे मंजिल की दीवारे पूरी तरह से गिर गयी, बेटे के बयान में यह पता चला की उसकी माँ के गेहने आग की चपेट में आ गए. वही पीड़ित के पिता आटा चक्की में कार्य करते है और वह ऑटो चालक है.

मदद न मिलने से खुद ही बुझाई आग

पीड़ित ने कहा की कोई मदद न मिलने के कारण उसने खुद ही आग को काबू किया. वही पड़ोसियों की सहायता से पाईप व बाल्टियों में पानी भर आग को बुझाया गया. इसी दौरान दोनों पीड़ितों यह ने बताया की फायर बिग्रेड व पुलिस का सूचित करने का प्रयास किया लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया.जिसके बहुत समय बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.

अन्य पशुओ का करते थे पालन पोषण

अग्नि में झुलसे पीड़ित ने बतया की वह अन्य प्रजाति के पशुओ का पालन पोषण करते थे. बंदर, गाय, चूहे आदि कोई भी पशु आते तो उनको खाना खिलाना. वह रोजाना नियमित रुप से सभी उनके जाते है और खाना खिलाकर वापस लौट ते थे. वही चूहा कई दिन से उनके घर में रह रहा था। दीपावली की रात उन्होंने चूहे को खाना भी खिलाया था। जिसके कुछ ही पल के बाद हादसा हो गया.

एयरपोर्ट के लिए निकली EU सांसदों की टीम, जाएगी कश्मीर

अवैध बांग्लादेशियों के ठिकाने पर पुलिस की छापेमारी, 30 गिरफ्तार

बोरवेल में फंसे दो साल के बच्चे की मौत, गल गया था शरीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -