अवैध बांग्लादेशियों के ठिकाने पर पुलिस की छापेमारी, 30 गिरफ्तार
अवैध बांग्लादेशियों के ठिकाने पर पुलिस की छापेमारी, 30 गिरफ्तार
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में पुलिस ने अवैध प्रवासियों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है और 30 बांग्लादेशी नागिरकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये बांग्लादेशी नागरिक बगैर वीजा के भारत में रह रहे थे. बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, पुलिस ने शहर में अवैध रूप से रह रहे विदेशी नागरिकों पर एक्शन लिया गया है. इस दौरान अवैध प्रवासियों को ठिकानों पर शनिवार तड़के पुलिस ने रेड मारी है. 

पुलिस ने इस दौरान 30 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी और इन्हें वापस बांग्लादेश भेज दिया जाएगा. कुछ दिन पहले ऐसी ही कार्रवाई यूपी पुलिस ने लखनऊ में भी की थी. एक अभियान के तहत पुलिस ने बस्तियों में रेड मारी और झुग्गी-झोपड़ियों में रह रहे लोगों से पूछताछ की. इसके साथ ही उनके डॉक्युमेंट्स चेक किए. वोटर आईडी, पैनकार्ड, आधार कार्ड समेत तमाम दस्तावेजों के माध्यम से जांच और पूछताछ की गई.

पुलिस महानिदेशक (DGP) के आदेश के बाद लखनऊ पुलिस ने अवैध रूप से रह रहे नागरिकों के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया. यह अभियान लखनऊ के गोमती नगर इलाके में विभूतिखंड पुलिस ने कठौता इलाके में चलाया गया था, जिसके तहत कार्रवाई की गई थी.

दिवाली से पहले पेट्रोल-डीजल के दामों में जबरदस्त गिरावट, जानिए आज के रेट

दिवाली पर अगर यहाँ से ख़रीदा सोना, तो मिलेगी 'डबल चांदी'

धनतेरस के दिन सोने-चांदी की कीमतों ने दिया झटका, इतने बढ़े दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -