कैंसर के चलते इंडस्ट्री को रसिका ने कहा था अलविदा, मराठी इंडस्ट्री में मचाया था धमाल

बॉलीवुड से लेकर मराठी और टीवी इंडस्ट्री तक में काम करने वाली रसिका जोशी का आज जन्मदिन है. वैसे अब वह इस दुनिया में नहीं है. जी हाँ, रसिका जोशी का निधन 7 जुलाई 2011 को हो गया था. उन्होंने अपने करियर में लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई. अपने करियर में उन्होंने हिट फ़िल्में और शोज में काम किया. आपको बता दें कि उनका निधन ब्लड कैंसर के कारण हुआ था.

उन्होंने कई बेहतरीन मराठी फिल्मों में भी काम किया था. अगर उनकी हिंदी फिल्मों के बारे में बात करें तो वह बिल्लू बार्बर, गायब, वास्तुशास्त्र, जॉनी गद्दार, मालामाल विकली, भुल भुलैय्या, भूत अंकल, खलबली, एक हसीना थी रहीं थीं. वहीँ अगर मराठी फिल्मों के बारे में बात करें तो उनमे "दे टाळी","चष्मे बहाद्दर", "खबरदार" शामिल है. अब बात करें टीवी शोज के बारे में तो वे "गंमत जंमत", "हंसा चकटफू","आनंदवन","प्रपंच" धारावाहिकों में नजर आई. इसके अलावा उन्होंने "बंदिनी" (इमेजिन) में "मोतीबेन"का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था.

वैसे इसी किरदार को निभाते हुए उन्हें कैंसर के बारे में जानकारी मिली और इलाज के लिए उन्होंने अभिनय छोड़ दिया. फिलहाल उनके लाखों फैंस हैं जो उन्हें याद करते हैं. आज भी वह लाखों दिलों में जिन्दा हैं.

कंगना का समर्थन कर रहे हैं उनके मराठी दोस्त, ट्वीट कर बोली- 'उद्धव सरकार की काली करतूत...'

इस तरह घर बनाएं स्वादिष्ट और सरल आटे के बिस्किट

श्राद्ध पक्ष पर बनाएं तिल और सूजी की स्वादिष्ट बर्फी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -