राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सम्पर्क विभाग का पुस्तक विमोचन कार्यक्रम सम्पन्न
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सम्पर्क विभाग का पुस्तक विमोचन कार्यक्रम सम्पन्न
Share:

छिंदवाड़ा से शुभम सहारे की रिपोर्ट 

छिंदवाड़ा/ब्यूरो।  संपर्क विभाग द्वारा समय समय पर समाज उपयोगी नवीन साहित्य का परिचय समाज से कराया जाता है । अच्छे साहित्य के माध्यम से ही समाज को सही दिशा प्राप्त होती है । इसी क्रम में सुनील आंबेकर द्वारा लिखित पुस्तक "राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ - स्वर्णिम भारत के दिशा सूत्र" का विमोचन स्थानीय टाउन हॉल में किया गया । विमोचन कार्यक्रम में मुख्य वक्ता शिवराम समदड़िया द्वारा पुस्तक के विषयों पर प्रकाश डाला गया।

आने वाले समय में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यो से  स्वर्णिम भारत की परिकल्पना एवं दृष्टिकोण सभी श्रोताओं के सामने रखा गया। पुस्तक की प्रस्तावना विभाग संपर्क प्रमुख अंशुल शुक्ला द्वारा रखी गई । प्रस्तावना रखते हुए अंशुल ने बताया कि आज ही के दिन 11 सितंबर को स्वामी विवेकानंद द्वारा शिकागो में विश्व के सामने अपने सनातनी विचार रखे थे उन्ही विचारों को समाज तक पहुंचाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा समय समय पर अच्छे साहित्य का परिचय समाज से कराया जाता है , आज इस पुस्तक के माध्यम से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की कार्य प्रणाली एवं संघ से जुड़े विभिन्न सवालों का उत्तर इस किताब के माध्यम से मिलेंगे।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग संघचालक भजनलाल चोपड़े , क्षेत्र सम्पर्क प्रमुख शिवराम समदड़िया , विभाग प्रचारक लखन जी  सहित बड़ी संख्या में श्रोता उपस्थित हुए । कार्यक्रम का संचालन जिला सम्पर्क प्रमुख सेवक यादव एवं टोली सदस्य वेदप्रकाश तिवारी द्वारा किया गया।

राधिका का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर लगा रहा है आग

बाढ़ की मार झेल रहे पाकिस्तानियों का सहारा बना मंदिर, कई मुस्लिम परिवारों को दे रहा 'पनाह'

नहीं रहे शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, 'क्रांतिकारी साधु' के नाम से थे मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -