सैफ अली खान की Wife मुझे जिंदा नहीं छोड़ेगी, रश्मि झा
सैफ अली खान की Wife मुझे जिंदा नहीं छोड़ेगी, रश्मि झा
Share:

आपको बता दे कि, इमरजेंसी के इर्द गिर्द बनी निर्देशक मधुर भंडारकर की फ़िल्म 'इंदु सरकार' को लेकर पूर्व में कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों काफी हो हल्ला किया था. जिसके कारण मधुर को फिल्म से संबंधित अपने कई कार्यक्रम भी रद्द करने पड़े थे. तथा देखा जाए तो इन सभी घटनाओं के बाद से ही इमरजेंसी, राजनीति और फ़िल्मों को लेकर सवाल मन में घूम रहे थे. यह फिल्म जो के सिनेमाघरों में भी रिलीज हो गई है.

हाल ही में रिलीज हुई मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' की एक एक्ट्रेस को इन दिनों अमृता सिंह से डर लग रहा. वह इतना घबराई हुई हैं कि उनको लगता है कि अमृता सिंह उन्हें जान तक से मार सकती हैं. ये एक्ट्रेस हैं रश्मि‍ झा जो इस फिल्म में रुखसाना सुल्तना से इंस्पायर्ड किरदार में नजर आई हैं.

आपको बता दें कि रुखसाना सुल्ताना अमृता सिंह की मां थीं और उन्हें संजय गांधी की करीबी बताया जाता है. रुखसाना को इमरजेंसी की 'ग्लैमर गर्ल' कहा जाता था, क्योंकि उस दौर में वो संजय गांधी के साथ नजर आने वाली खास महिला थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -