जानिए किसे डेट कर रही सबकी पंसदीदा टीवी एक्ट्रेस 'रश्मि देसाई'
जानिए किसे डेट कर रही सबकी पंसदीदा टीवी एक्ट्रेस 'रश्मि देसाई'
Share:

भारतीय टीवी इंडस्ट्री की ऐक्ट्रेस रश्मि देसाई को फिर से प्यार हो गया है. रश्मि देसाई ने साल 2015 में ऐक्टर नंदीश संधू से तलाक ले लिया था. दोनों को टीवी शो 'उतरन' के सेट पर प्यार हुआ था और फिर 2012 में रश्मि और नंदीश ने शादी कर ली. हालांकि 2014 में दोनों अलग हो गए और फिर 2015 में तलाक हो गया. लेकिन अब रश्मि की जिंदगी में एक बार फिर से प्यार ने एंट्री ले ली है. 

अब भी राखी सावंत से शादी करना चाहते हैं दीपक कलाल, कहा- 'राखी हम शादी...'

यह प्यार उन्हें मिला है डायमंड कारोबारी से ऐक्टर बने अरहान खान के रूप में. अरहान खान साउथ की कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वह टीवी शो 'बढ़ो बहू' में नजर आए थे। दोनों की मुलाकात 2017 में हुई थी, लेकिन रिश्ता मजबूत हुआ 2018 में हुई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी के दौरान.

सगाई के बाद मंगेतर ने कहा कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस ने तोड़ दिया रिश्ता

हाल ही में कपल के एक करीबी सोर्स से मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक-दूसरे के लिए एकदम परफेक्ट लगते हैं. वे काफी मच्योर हैं और एक-दूसरे को लेकर सीरियस भी हैं. दोनों सालभर के अंदर ही शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. वहीं रश्मि या अरहान ने अपने रिश्ते पर फिलहाल कुछ भी खुलकर नहीं कहा है लेकिन दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं. रश्मि कहती हैं, 'अरहान मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं और मेरी फैमिली जैसे हैं. वहीं अरहान रश्मि की इस खासियत पर फिदा हैं कि उन्होंने अपने संघर्ष के बलबूते पहचान बनाई है और आज जहां हैं वहां अपनी मेहनत के बलबूते ही पहुंची हैं. हालांकि वह भी रश्मि को सिर्फ अपनी दोस्त बताते हैं. रश्मि देसाई और अरहान खान को 'बिग बॉस' के आने वाले सीजन के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि यह सच है या नहीं, यह जल्द पता चल जाएगा. फिलहाल तो यह देखना है कि अपने प्यार का इजहार ये कब करते हैं.

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -