दिवाली पर खुल रहे हैं इन राशियों के ताले, इन्हे मिलेगी मानसिक शांति
दिवाली पर खुल रहे हैं इन राशियों के ताले, इन्हे मिलेगी मानसिक शांति
Share:

लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल पढ़ना बहुत पसंद करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपके परिवार में सुख-शान्ति रहेगी लेकिन किसी मित्र से मतभेद बढ़ सकते हैं. आज आपको कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं.

वृष: आज आपके मन में प्रसन्नता के भाव तो रहेंगे, लेकिन नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी मन में रहेगा. आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

मिथुन: आज आपको मानसिक परेशानियां बढ़ेंगी और आपको धन का अभाव रहेगा. आज आपके कार्यक्षेत्र में परिश्रम के अनुरूप सफलता संदिग्ध है. आज सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

कर्क: आज मन अशान्त रहेगा और कारोबार की स्थिति संतोषजनक रहेगी. आज सरकारी कार्यों की बाधा दूर होगी और आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.


सिंह: आज आत्मविश्वास में कमी आयेगी और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आपके खर्च अधिक रहेंगे.

कन्या: आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव तो रहेंगें, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज बातचीत में संयत रखे और आय की स्थिति में सुधार होगा. 

तुला: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और आपके जीवनसाथी का सानिध्य तो मिलेगा. आज आपकेवैचारिक मतभेद हो सकते हैं और माता-पिता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं.


वृश्चिक: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगें. आज वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे और माता से धन की प्राप्ति हो सकती है.

धनु: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज वाणी में कठोरता का भाव रहेगा.

मकर: आज आपके धैर्यशीलता में कमी तो रहेगी और जीवनसाथी से सम्बन्धों में सुधार होगा. आज माता-पिता का सहयोग रहेगा और कारोबार में प्रगति होगी.


कुंभ: आज आपका दिन आत्मविश्वास भरपूर रहेगा और धार्मिक संगीत के प्रति रुचि रहेगी आज वाहन सुख में वृद्धि होगी और आय की स्थिति में सन्तोषजनक रहेगी.

मीन: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आज सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा और आपके खर्च अधिक रहेंगे.

घर के इस कोने में बनाए रांगोली, खुल जाएगा रईस बनने का रास्ता

दिवाली पर गृह प्रवेश करें या नहीं, जानिए यहाँ

दिवाली पर इन स्टेटस को बनाए अपना व्हाट्सप्प स्टेटस, सभी को ऐसे करे दिवाली विश

इस वजह से जलाए जाते हैं दिवाली पर दीपक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -