आज बुरी तरह से गिरने वाले है इस एक राशि के सितारे
आज बुरी तरह से गिरने वाले है इस एक राशि के सितारे
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 18 दिसंबर का राशिफल.

आज का राशिफल-


मेष- आज विवेक से काम लेंगे और भावुकता पर नियंत्रण रखना जरूरी है. आज आप अपने बच्चों की सेहत पर ध्यान रखें और आप अभी तो अपने महत्वपूर्ण निर्णयों को टाल दें. आज प्रेम में तू-तू मैं-मैं का संकेत हो सकता है और मध्यम स्थिति है. आज आपकी ठीक स्थिति है और सेहत की अच्छी स्थिति है.

वृषभ- आज मां के स्वास्थ्य में सुधार होगा और भूमि-भवन-वाहन की खरीदारी का योग बन रहा है. आज ग्रहकलह हो सकता हैं. आज प्रेम की ठीक स्थिति है और व्यवसाय की भी ठीक स्थिति है.

मिथुन- आज कार्यों को करने के लिए उचित समय है. आज सबके साथ से आप किसी भी काम को कर ले जाएंगे और उग्रता पर काबू रखें. आज प्रेम की अच्छी स्थिति कही जाएगी.

कर्क- आज रास्ता निकल जाएगा और अभी पूंजी का निवेश रोक दीजिए. आज जुआ, सट्टा, लाटरी में पैसे न लगाइए और कुटुम्बीजनों से न उलझिए, आज प्रेम की ठीक स्थिति है. आज व्यवसाय की भी ठीक स्थिति है.

सिंह- आज जो कार्य करना चाहते हैं या जिस चीज की जरूरत है उसकी उपलब्धता है इस समय. आज चारों तरफ से आपका नाम है और नायक-नायिका की भांति चमकते हुए दिखाई दे रहे हैं. आज क्रोध पर काबू रखें और प्रेम की बड़ी अच्छी स्थिति है.

कन्या- आज संयम बना रहेगा और उर्जा का हृास होगा. आज नेत्र विकार या अज्ञात भय से परेशान रहेंगे और खर्च की अधिकता रहेगी. आज प्रेम की ठीक ठाक स्थिति है.

तुला- आज धन के मामले में अच्छा है, आज आर्थिक स्थिति सुधर रही है और जीवन में तरक्की कर रहे हैं. आज आप तबीयत को लेकर परेशान रहेंगे और ठीक ठाक स्थिति है. आज व्यवसाय की अच्छी स्थिति है.

वृश्चिक- आज शासन सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा और उच्चाधिकारी प्रसन्न होंगे. आज प्रमोशन के चांसेज होंगे और क्रोध पर काबू रखें.

धनु- आज निरंतर सुधार हो रहा है और आगे बढ़ रहे हैं. आज भाग्यवश कोई काम हो रहा है और असमंजस की स्थिति रहेगी. आज प्रेम में अच्छी स्थिति है.

मकर- आज सही निर्णय लेंगे. व्यापारिक स्थिति ठीक हो जाएगी. आज आप समय को थोड़ा बचकर पार करिए. परिस्थितियां थोड़ी प्रतिकूल हो सकती हैं. आज आपके लिए प्रेम की ठीक ठाक स्थिति है.

कुंभ- आज आपके लिए स्थिति बहुत अच्छी है और व्यापारिक तरक्की कर रहे हैं. आज आप भावुक बने रहेंगे. आज प्रेम की शुरुआत हो रही है और जीवनसाथी के साथ अच्छा समय गुजार रहे हैं. आज आपकी की व्यवसाय ठीक स्थिति है.

मीन- आज विरोधी परास्त होंगे, आज विरोधी परास्त होंगे जरूर लेकिन डिस्टर्ब भी करेंगे. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है और व्यवसाय की ठीक स्थिति है.

इस एक राशि को करना होगा आज खूब खर्च, हो जाएगी जेब खाली

कुछ इस तरह होगा आपका दिन, जानिए आज क्या कहते है आपके सितारे

घी का दीपक आज बदल देगा इस एक राशि की किस्मत, जलाये जरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -