इस एक राशि को करना होगा आज खूब खर्च, हो जाएगी जेब खाली
इस एक राशि को करना होगा आज खूब खर्च, हो जाएगी जेब खाली
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 17 दिसंबर का राशिफल.

17 दिसंबर का राशिफल: 

मेष: आज आपका दिन अच्छा रहेगा और आपके कम प्रयास से भी काम बन जाएंगे. आज आपको काम में सीनियर्स का सहयोग मिल सकता है और धनार्जन होगा. आज आपकी समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी और पारिवारिक स्तर पर आपकी खुशियों में वृद्धि हो सकती है. आज आपके लिए कुल मिलाकर दिन शुभ है.

वृषभ: आज आपका दिन अच्छा रहेगा और व्यापारी अगर किसी नए कार्य में धन निवेश कर रहे हैं, तो उन्हें फायदा हो सकता है. आज किसी के साथ गलतफहमी होने की संभावना है और आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. ध्यान रखे आज खर्चा अधिक होगा.

मिथुन: आज आपके लिए दिन मिला-जुला रह सकता है और जल्द ही आपको कुछ अच्छी सूचना मिल सकती है. आज आपको अपने प्रयासों के सकारात्मक परिणाम मिलने के योग हैं और लेन:देन में सावधानी रख लें और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी.

कर्क: आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा हो सकता है और समाज में मान-सम्मान मिलेगा. आज मित्रों की तरफ से लाभ भी होगा और आपका व्यापार अच्छा रहेगा. आज आपके खर्च बढ़ेंगे और आवास संबंधी समस्या का समाधान होगा. आज गुस्सा ना करें.

सिंह: आज आपका भाग्यवश कोई काम बनेगा. आज आप समस्याओं से उबर गए हैं और कोई जोखिम नहीं. आज आपके लिए सब कुछ ठीक चल रहा है और मान:सम्मान को लेकर सचेत रहें. आज आपके प्रेम की स्थिति ठीक है.

कन्या: आज संयम से काम लेंगे तो काम बन जाएंगे. आज परिस्थितियां अचानक प्रतिकूल हो सकती हैं और चोट लग सकती है. आज आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं और बचकर पार करिए. आज प्रेम में थोड़ी मध्यम स्थिति है. 

तुला: आज जीवनसाथी के पक्ष से कुछ लाभ मिलने के संकेत हैं और मानसिक चंचलता से नुकसान की आशंका है. आज आपके लिए नवसम्बन्ध का आगमन हो सकता है और प्रेमी:प्रेमिका का अच्छा समय चल रह है. आज जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त गुजारेंगे. 

वृश्चिक: आज शत्रु उपद्रव करने की कोशिश करेंगे लेकिन दब जाएंगे और आप उनका शमन करने में सफल रहेंगे. आज आप आगे बढ़ जाएंगे और रुका हुआ काम चल पड़ेगा. आज आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें.

धनु: आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा और बिजनेस पार्टनर के साथ मिल कर किए गए कामों से आपको फायदा होगा. आज अपने परिजनों के साथ बिताने के लिए दिन शुभ है और आपकी धार्मिक यात्रा लाभप्रद रहेगी. आज बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और घर में सुख:शांति का वातावरण रहेगा.

मकर: आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा और इस राशि के छात्रों को किसी विशेष क्षेत्र में लाभ हो सकता है. आज जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना सफल हो सकती है और साथ ही उनका व्यपवहार आपको सुकून देने वाला रहेगा. आज इंजीनियर्स को अपनी मेहनत का परिणाम मिल सकता हैऔर लोगों पर आपकी बातों का प्रभाव पड़ सकता है.

कुंभ: आज का दिन आपके फेवर में रहेगा और आपको उच्च अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. आज ऑफिस में कोई जूनियर आपसे मदद मांग सकता है और पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. आज इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा और कामकाज में दिया गया समय आपको फायदा ही देगा. 

मीन: आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा और आप किसी काम में बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए कुछ नया कर सकते हैं, और आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. आज आपका कार्यभार बढ़ सकता है और आपके प्रेम:संबंधों में मजबूती आयेगी. आज किसी को उधार पैसा ना ही दें.

Vastu Tips: इन बातो का रखे ध्यान मिलेगी सफलता

वास्तु और विज्ञान के अनुसार दुसरो के इन चीजों का नहीं करना चाहिए उपयोग

घर में नुक्सान के कारण हो सकते है यह कुछ चीजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -